टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Bigg Boss 17 Vicky Jain Ayesha Khan : आयशा को देखकर विक्की ने कहीं दिल की बात, गाया गाना अंकिता भड़की विक्की पर

विक्की जैन गार्डन एरिया में रिलैक्स करते हुए जब आयशा खान को देखते हैं तो वह इमरान हाशमी की फिल्म का गाना तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार गाने लगते हैं। जिसे सुनकर इशा हैरान हो जाती है। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट विक्की जैन ने आयशा खान के लिए इमरान हाशमी की फिल्म का गाना गया।

दरअसल विक्की ईशा और आयशा तीनों गार्डन एरिया में बैठे होते हैं और तभी विक्की तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार गाना गाने लगते हैं।आयशा को यह सुनकर अजीब लगता है।वह अपनी रजाई ठीक करते हुए इशा से कहती है मैंने स्लीवलेस आउटफिट पहना है और ऐसे चादर डाली है तो लग रहा होगा कि कुछ नहीं पहना है। थोड़ा मुझे ड्रेस दिखाना पड़ेगा भाइयों और बहनों!

आयशा की बात सुनने के तुरंत बाद विक्की कहते हैं, हां, तो तुम्हें क्या लगता है? मैंने यह गाना क्यों गाया।इसे सुनकर इशा हैरान हो जाती है।वह कहती है आपको शर्म आनी चाहिए विक्की भाई! यह बोलते हुए भी इससे आपका क्या मतलब है? विक्की हंसने लगता है। ईशा कहती है यहां पर बहुत गलत चीज हुई है। आयशा कहती है विक्की भैया अच्छे हैं बस सोच खराब हो गई है। विक्की दूसरी तरफ पीठ करके ले जाते हैं और कहते हैं कि यह लोग उसका नाम खराब कर रहे हैं। आयशा मजाक को आगे बढ़ाते हुए अंकिता को बुलाने लगती है। जिसके बाद विक्की डर जाते हैं और कहते हैं मेरा नाम खराब हो रहा है पहले मुनव्वर और अब मेरा नंबर है। इसके बाद जैसे ही अंकिता आती है।तीनों चुप हो जाते हैं और अंकिता को कोई कुछ नहीं बताता है।ऐसे में अंकिता कहती है मैंने सुना तुझे तुझे सुबह तक मैं प्यार करूं गाना गाते हुए।

ईशा और आयशा दोनों हंसने लगते हैं और कहती है यहां मजाक चल रहा है। अंकिता इस मामले को जानने के लिए बेकरार हो जाती है। ऐसे में ईशा अंकिता को किनारे ले जाती है और पूरी बात बताती है। आयशा को लगता है कि बार-बार वही बात करने पर बाहर गलत चल जाएगा। इस पर अंकिता भड़क जाती है। वह साफ-साफ कहती है कि वह अपने पति को अच्छी तरह से जानती है और बातचीत के पीछे उनके इरादे को भी जानती है। वह आयशा को भी डांटती है। इसके बाद विक्की और आयशा चुप हो जाते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती