मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Bold Web Series : इस बोल्ड वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान, ना देखें परिवार वालों के साथ

Hindi Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल सभी को पसंद आ रहा है और इस पर आने वाले कंटेंट सभी को काफी पसंद है. यह कंटेंट काफी अलग होते हैं. इनमें से कई कंटेंट काफी बोर्ड और यौन से भरे हुए होते हैं.देखने से पहले कमरे की कुंडी जरूर लगा लेनी चाहिए.

ऐसी ही एक सीरिज है ‘सील 2’, इसमें जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं. इस वेब सीरीज में बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाया गया है.इस वेब सीरीज में ऐसे सीन है जिसे आप देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे।इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

इस सीरीज में एक्ट्रेस आयशा कपूर दिखाई दी है जो कैमरे के सामने किसी भी तरीके को सीन देने में जरा सा भी शरमा नहीं रही है। आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है.

इस वेब सीरीज में आयशा कपूर के साथ करण लीड रोल में दिखाई दिए हैं और दोनों ने ही हद से ज्यादा इंटीमेट सीन भी दिए हैं जिसे देखने के बाद आपके दिलों की भी धड़कन तेज हो जाएगी।

इस सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. इस सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के मसाले का इस्तेमाल किया गया है. सीरीज में इतने सीन्स हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए.

बता दें, आयशा कपूर ‘सील 2’ में ही नहीं बल्कि अन्य कई वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाकारी का जलवा दिखाया है. आय़शा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए पहचानी जाती है.

आपको बता दे कि यह वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट है कि आप इसे देखने से पहले कमरे की कुंडी लगाना ना भूले।यह वेब सीरीज 18 प्लस के लोगों के लिए ही बनाई गई है, यानी इसे केवल एडल्ट लोग ही देख सकते हैं।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन