भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh MMS Viral : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिर से आ गई है एक बार चर्चा में,नया एमएमएस वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है.अक्षरा सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किस करते हुए नजर आ रही है.भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा से अपने लुक्स और स्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह किस करते हुए नजर आ रही है सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ ही समय पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक एमएमएस लीक होने की बात सामने आई थी.अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वही फैंस भी उनको हमेशा नए-नए अवतार में देखने के लिए बेकरार रहते हैं. इस वीडियो में वो किस देते हुए दिखाई दे रही है और उनके एक्सप्रेशन गजब ढा रहे हैं अब उनके चाहने वाले उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किस दे रही हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है इसलिए अपने गानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने नए गाने का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर डाला है।अक्षरा सिंह का हाल ही आया एक गाना कितने झूठे का रिलीज हुआ है. इस गाने में अक्षरा सिंह के इंटीमेट सीन और बोल्डनेस ने सबको हैरान कर दिया है. कितने झूठे गाने में अक्षरा सिंह ने रोमांटिक सीन करते नजर आ रही हैं.

इस गाने में अक्षरा और करण एक साथ नजर आ रहे हैं. अक्षरा ने लिखा कि इस गाने की खूबसूरत टीम के साथ एक अद्भुत अनुभव रहा है. अक्षरा सिंह का गाना 8-12-22 को रिलीज हो गया है. अक्षरा सिंह के फैन उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन