अजब-गजबविडियोज़

Wedding Viral Video : शादी मे पहुंचे शख्श ने दिखाई अपनी अमीरी,उराये इतने सोने के सिक्के की लोग उठाते उठाते हो गये परेशान।

शादी में सोने के सिक्के लूटाते हुए एक शख्स का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे शादी में मानो सोने की बारिश हो रही है।
शादियों में नाच गाना और मस्ती धमाल होना तो लाजमी बात है। अक्सर शादियों के दौरान अपने घर के बड़े बुजुर्गों को चिल्लर या पैसे लूटते हुए जरूर देखा होगा।

कुछ लोग अब बड़े नोट भी उड़ाते हैं लेकिन क्या आप यह कल्पना कर सकते हैं की शादी में कोई सोना भी लूटा रहा है। जी हां ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स शादी में सोने के सिक्के लुटा रहा है। वीडियो को देखकर हर किसी को ऐसा लग रहा है मानो इस शादी में सोने की बारिश हो रही है।

Muhammad Ahmad नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शादी में एक महिला और एक आदमी सोने की बरसात कर रहे हैं। उनके बीच एक लड़की खड़ी है जो दुल्हन है। दुल्हन को घेरे में खड़े इन लोगों को देखकर ऐसा लग रहा है कि, दोनों के बीच सोना लुटाने का कॉम्पिटिशन चल रहा हो.

एक तरफ से महिला सोना लुटाती नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ से काले सूट में एक शख्स भी उसे कड़ी टक्कर देता दिख रहा है. वहीं एक व्यक्ति इन सोने के सिक्कों को बटोरता हुआ भी नजर आ रहा है.

इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 20000 लोगों ने से लाइक भी किया है इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं और लोग इस वीडियो पर काफी आश्चर्य भी जाता रहे हैं तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं .

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई मेहनत की कमाई में मैं ऐसा नहीं कर सकता.’ दूसरे ने लिखा, ‘ऐसा करने वालों को सबक मिलना चाहिए.’ तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘हमें बुला कर उड़ाओ.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘लुटा कर ये लोग खुद ही रख लेंगे.’

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती