शेखपुरा न्यूज़

Chewada: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रविवार को चेवाड़ा नगर पंचायत में कलश यात्रा निकाली गई

चेवाड़ा।आयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम मंदिर में होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रविवार को चेवाड़ा नगर पंचायत में कलश यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में धर्म प्रेमियों ने भाग लिया. बीजेपी का जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार बिंद, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सांसद प्रतिनिधि विपिन मंडल, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन कुमार रमाकांत कुमार मौजूद से वही बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला को प्राण प्रतिष्ठा होगी.

Chewada: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रविवार को चेवाड़ा नगर पंचायत में कलश यात्रा निकाली गई
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कलश यात्रा

जिसको लेकर अयोध्या से अक्षत कलश में पीले चावल पत्र और चित्र आए हैं.जिन्हें घर-घर तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है.इसी संबंध में कलश यात्रा का भी आयोजन किया गया है. इस दौरान चेवाड़ा नगर पंचायत के सैकड़ो ग्रामीण एवं नगर पंचायत अध्यक्ष लट्टू यादव सामाजिक कार्यकर्ता राजीव कुमार साव बीजेपी के कार्यकर्ता मंटू कुमार इत्यादि लोग मौजूद थे.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती