शेखपुरा न्यूज़

Korma thana: 100000 रुपए मूल्य के गांजा और 56470 रुपए की नकदी सहित मादक पदार्थों का तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों के आलोक में गुप्त सूचना के आधार पर कोरमा थाना पुलिस ने सदर प्रखंड के चाडे गांव में छापामारी कर मादक पदार्थों का तस्करी करने वाले एक तस्कर को भारी मात्रा में गांजा और 56 हजार 470 रुपए की नकदी और एक इंड्रॉयड मोबाइल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

Korma thana: 100000 रुपए मूल्य के गांजा और 56470 रुपए की नकदी सहित मादक पदार्थों का तस्कर गिरफ्तार
गिरफ्तार गांजा तस्कर

छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर नीतीश कुमार ने किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चाडे गांव में गिरफ्तार तस्कर शिवम कुमार द्वारा गांजा जैसे मादक पदार्थों बड़े पैमाने पर तस्करी किया जा रहा है। वह अपने घर में गांजा की बड़ी खेप छिपाए रखा हैं।

ऐसी सूचना मिलने के बाद बीती रात्रि पुलिस टीम गांव पहुंचकर तस्कर के घर की घेराबंदी कर उसे रंगेहाथ घर से दबोच लिया। उसके घर की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में गांजा और नकदी भी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि तस्कर के घर से बरामद एक किलो 860 ग्राम गांजा और नकदी तथा मोबाइल को जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार तस्कर गांव के मन्तुन सिंह उर्फ माटो सिंह का पुत्र बताया गया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती