लव क्राइम

Extra Marital Affair : जानिए क्या हुआ जब एक 35 साल की महिला ने दूध वाले के साथ बनाए संबंध

आज की कहानी एक आमिर शादीशुदा महिला की कहानी है जिसे शादी के बाद एक अच्छा पति मिला लेकिन वह उसे पसंद नहीं करती थी। इस वजह से उसकी अपने पति से दूरियां बनने लगी और उसका आकर्षण एक नवयुवक दूध वाले की तरफ बढ़ने लगा आईए जानते हैं पूरी स्टोरी .

मेरा नाम अलका है और मैं 35 साल की हूं मेरी शादी को 10 साल हो गए हैं। मेरे पिता ने मेरी शादी एक अमीर परिवार में कर दी। मेरे पति का बड़ा बिजनेस भी है यह देखकर मेरे माता-पिता शादी के लिए तैयार हो गए थे लेकिन मुझे मेरे पति पसंद नहीं थे लेकिन घर वालों की वजह से मुझे उनसे शादी करनी पड़ी। शादी के बाद अक्सर हमारे बीच लड़ाई होती रही।मैं बुरी तरह फस गई थी और मैं शादी को तोड़ भी नहीं सकती थी और पति से मुझे प्यार भी नहीं मिल रहा था। इसी बीच मेरा अफेयर एक ऐसे व्यक्ति से हो गया इसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था।

मेरे घर में नौकर बड़ी-बड़ी गाड़ियां सब कुछ है लेकिन मुझे किसी भी चीज से संतुष्टि नहीं है।जब उन्हें जरूरत होती है सिर्फ उसी समय मेरे पास आते हैं। हमारे यहां एक बूढ़े आदमी दूध देने आते थे लेकिन वह काफी समय से बीमार हो गए इसलिए उनकी जगह उनका लड़का आने लगा। वह हर रोज हमारे घर दूध देकर जाता था। इसी बीच मेरा और उसका आमना सामना हुआ। मैंने उससे पूछा कि तुम क्या करते हो उसने बताया कि वह भी कॉलेज में है।उसकी पर्सनालिटी को देखकर मैं उसकी दीवानी हो गई और मैं रोज उसका इंतजार करने लगी मेरा आकर्षण उसकी तरफ बढ़ता ही गया।

पिछले दिनों हमारे नौकर छुट्टी पर थे उसे दिन वह दूध देने आया और उसने आवाज लगाई मैंने उसे बेडरूम में आने के लिए बोला और मैं एक छोटी सी ड्रेस भी पहनी हुई थी वह मुझे ऐसे देखकर हैरान हो गया । मैंने उसे बोला कि क्या हुआ तो उसने सिर्फ गर्दन हिलाई। मैं उसके पास गई और उसका हाथ पकड़कर मेरी कमर को टच किया। उसने मुझे अपनी बाहों में लिया किस करने लगा। उसकी फिजिक्स मुझे वो अहसास करा रही थी जो मुझे कभी नहीं मिला था और हमारे बीच संबंध बने।

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी मलहौत्रा कहती हैं कि आप जिस रिश्ते में है वो आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। जैसा कि आपने बताया कि आपका अफेयर एक लड़के के साथ है। मैं आपको कहना चाहूंगी की इससे आपकी और आपके परिवार की भी बदनामी हो सकती है।भले ही उससे इच्छाएं पूरी हो रही हों लेकिन उसका साथ आपका कोई भविष्य नहीं है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती