लव क्राइम

Sasur Bahu Affair : बहु की हामी पर ससुर ने बहु के साथ बनाया संबंध, बहु के प्रेगनेंट होने पर खुला राज़…

हमारा देश मर्यादा और संस्कारों के लिए जाना जाता है। रिश्तों की पवित्रता को बनाए रखना आज के समय में एक काटों भरी चुनौती है। पर हाल ही में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाक्या घटा जिस पर विश्वास करना किसी के लिए काफी मुश्किल है।

इस घटना के अनुसार एक 46 वर्षीय व्यक्ति अपनी ही बहू के साथ अंतरंग पलों को बिताता है जिसका जिक्र करते हुए वो व्यक्ति बताता है कि उसकी पत्नी 45 साल की है और उसके बेटे की उम्र 26 साल है। उस व्यक्ति के अनुसार एक बार जब उनका बेटा अपनी 23 वर्षीय पत्नी को लेकर घर आया तो वो व्यक्ति अपनी ही बहु की खूबसूरती देखकर कर अपना होश गँवा बैठा। बेटे की पत्नि बला की खूबसूरत हैं, जिसे देखकर कोई भी अपने होश गँवा बैठेगा।

व्यक्ति के अनुसार, ”मेरे बेटे की शादी पिछले साल ही हुई है। सब कुछ बहुत ही बढ़िया चल रहा था। मेरी पत्नी ने बहू को अपने साथ ही सुपरमार्केट में जॉब लगवा दी, इसी बीच कुछ महीने पहले जब हम सभी अपने भतीजे की शादी में शामिल होने गए तो उस दौरान हम एक होटल में रुके। उस दिन मेरी पत्नी और बेटा बहुत थका होने के कारण पहले ही सोने अपने अपने कमरे में चले गए, और मुझे और मेरी बहु को नींद नहीं आ रहीं थीं इसीलिए हमदोनों साथ ही में बार में ड्रिंक्स लेने चले गए।

ड्रिंक्स के बाद सिगरेट पीने के लिए हम बाहर निकले, तब हमने देखा कि हमारी गाड़ी बहुत ज्यादा ठंडी हो रखी है। मैं ये तो नहीं जानता कि ये सब कैसे हुआ, पर उसी वक्त मैं झुक कर अपनी बहु के गाल पर किस बैठा, उसके बाद मेरी बहू ने मुझे होठों पर किस किया। उसके बाद हम दोनों रिश्तों की सारी मर्यादा को लांघते हुए वहीं कार की पिछली सीट पर संबंध बना बैठे, पर संबंध बनाने के बाद हमने एक-दूसरे से वादा किया कि अब हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं होगा और ये राज की बात सिर्फ हो दोनों के बीच ही रहेगी।

हालाँकि मेरी बहू मेरे बेटे से बहुत प्यार करती है और हम नहीं चाहते कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, उससे किसी का दिल टूटे। इसके कुछ समय बाद ही एक दिन मेरे बेटे ने खुशखबरी दी, खबर सुनाते वक़्त उसके चेहरे पर जबरदस्त मुस्कुराहट थी उसने बताया कि वो पिता बनने वाला है दरअसल बहु प्रेगनेंट थी, लेकिन तभी मेरे मन शंका आ गई जिस के बाद मैने अपनी बहु से पूछा था उसने बताया कि उसके पेट में पल रहा बच्चा मेरा ही है।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती