लव क्राइम

Affair : ससुर के बाद देवर ने भाभी से बनाए जबरन संबंध, कारण जान कर हर कोई हो जाएगा हैरान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र थाना में एक महिला ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपने ससुराली जनों पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

Affair
ससुर के बाद देवर ने भाभी से बनाए जबरन संबंध

साथ ही, महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुर और देवर उसके साथ उसकी इच्छा के खिलाफ जबरन रेप और अप्राकृतिक संबंध बनाते हैं।

बकौल महिला उसे उसके ससुर और देवर किसी को बताने पर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करवा देते थे। मगर, एक दिन तो हद्द ही हो गयी जब उन्होंने एक जोड़ी कपड़ों में useyघर से निकाल दिया, तब जाकर महिला ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी।

महिला ने अपने दिए हुए तहरीर में बताया कि पिछले एक साल से उसका उत्पीड़न हो रहा था,वो जब इसका विरोध करती थी,तो ससुर और देवर उसके साथ मारपीट कर उसका मुंह बंद करवा देते थे। दरअसल, पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। आगे उसने पुलिस को बताया कि एक बार तो ससुर ने उसका गला दबाकर मारने की कोशिश भी की थी,जिसके बाद उसने मोबाइल में गन्दी फ़िल्म दिखाकर जबरन रेप के अप्राकृतिक सबन्ध बनाए।
जिसे उसके देवर ने देख लिया और वो भी उसके साथ जबरन सम्बन्ध बनाने लगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती