लव क्राइम

Saas Damad Affair : दामाद सास के साथ मौका पाकर रात को बनाता था संबंध, आखिरकार एक दिन लेकिन बेटी ने पकड़ ही लिया…

बीते दिनों ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति और मां को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद पुलिस में तहरीर दी है।बकौल महिला मेरी अपनी मां और पति के बीच अवैध संबंध है।

Saas Damad Affair
दामाद सास के साथ मौका पाकर रात को बनाता था संबंध

इसीलिए उस महिला ने अपनी माँ और अपने पति दोनों के उपर अवैध सम्बंध का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। महिला ने तहरीर में यह भी कहा है कि पति और मां ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। महिला के तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

बेटी के लगाए इस सनसनी खेज आरोप पर पुलिस भी सन्न है। पुलिस को दी गई तहरीर में ट्रांजिट कैंप निवासी पीड़ित महिला ने कहा कि 13 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था। विवाह के कुछ बाद ही उसकी मां उसके पास आकर रहने लगी।

इस दौरान पति का उसके प्रति व्यवहार बदलने लगा। बात-बात पर पति उससे मारपीट करता और अधिकतर समय उसकी मां के साथ रहता था।

शक होने पर जब उसने मां और पति पर नजर रखनी शुरू की तो उसे दोनों के बीच अवैध संबंधों का पता चला। जब उसने पति को समझाने का प्रयास किया तो पति ने उसे ही पीट दिया। मां भी उसकी दुश्मन बन गई। हालांकि ये अलग बात है वास्तविकता जो भी वो तो बाद में चल ही जाएगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती