लव क्राइम

Sasur Bahu love story : पहली बार बहू को देखते ही ससुर का आ गया दिल, घर से भगा लाया, फिर एक बच्चे के साथ पहुंचा बेटे के पास

Sasur Aur Bahu Ka Pyaa: आज इंटरनेट की दुनिया में हमें कई सारी अजीबोगरीब खबरें सुनने को मिलती हैं। इन खबरों को सुनने के बाद काफी हैरानी भी होती है और मन में कई सारे सवाल भी उठाते हैं। हमें लगता है कि क्या ऐसा भी दुनिया में होता है ऐसा ही एक रिश्तो को शर्मसार करने वाला और चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक शख्स अपने सगे बेटी की बहू का आशिक बन गया और उससे शादी भी कर ली। यह मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है जहां अपने पति से तलाक लेने के बाद एक महिला ने अपने ससुर से शादी की और उसके साथ रहने लगी। दोनों ने शादी भी की।

जिले में बिसौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दबथरा गांव में पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी. इसके बाद जब पति को पता चला तो और भी चौंकाने वाली बात सामने आई।कोर्ट में शादी होने के कागजात देखकर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।शादी के वक्त पत्नी नाबालिक थी और वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई थी और दोनों ने कोर्ट में शादी भी की थी।बताया जा रहा है कि साल 2016 में शख्स की जिस समय शादी हुई तब दोनों ही नाबालिक थे। लड़के की शादी इसलिए जल्दी कर दी गई थी क्योंकि उसकी मां का निधन 2015 में हो गया था।

शादी के बाद जब दुल्हन घर आई तो ससुर देखते उसे दिल दे बैठा. दोनों में प्रेम संबंध हो गए और दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद लड़की भी अपने ससुर के प्यार में पागल हो गई और उसने अपने पति को तलाक दे दिया।साल 2016 में ही महिला ने अपने ससुर से शादी भी रचा ली और दोनों भाग गए।बताया जा रहा है कि ससुर पेशे से सफाईकर्मी है और उसका नाम देवानंद है और उसकी बहू का 2 साल का बच्चा भी है।पिछले कई महीनो से अपने पिता और पत्नी को ढूंढ रहे पति को इस बात की जानकारी हुई तो परिवार में खूब कलह भी हुई।
पुलिस ने उसके पिता और पत्नी को बुलाया. गांव में पंचायत भी हुई और दोनों के विवाह को पंचों ने मान्यता दे दी और साथ रहने की अनुमति भी दे दी.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन