लव क्राइम

Sasur Bahu Affair : बेटा गया दिल्ली कमाने ससुर बहु ने बना लिया सबंध,साथ मे बैठकर ससुर और बहु साथ पीते थे दारू।

झांसी के टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को बर्बाद करने का मामला सामने आ रहा है जहां बहू और ससुर के बीच नजदीकियां इतना ज्यादा बढ़ गई कि अब परिवार में बखेड़ा खड़ा हो गया है और इस रिश्ते ने एक नई समस्या भी सामने लाकर खड़ी कर दी है. आईए जानते हैं क्या है पूरा मामलाजब एक लड़की शादी करके अपने ससुराल आती है तो उसके सास ससुर उसके मां-बाप के समान होते हैं और उनका यह रिश्ता भी काफी पवित्र माना जाता है लेकिन आजकल रिश्तो की कोई भी मर्यादा नहीं रह गई है.ऐसा ही एक मामला झांसी के थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र के एक गांव का है जहां क्षेत्र के एक गांव निवासी ने गाता गांव की एक विधवा महिला से दूसरी शादी कर ली।

महिला का एक 5 साल का बेटा भी था. बेटे के बड़े होने पर उसकी शादी कर दी.परिवार वालों का कहना है की शादी के बाद ही बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया. पिछले 3 साल से बहू अपने सास ससुर के साथ घर में रह रही थी. इस दौरान ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए पड़ोसियों को इन दोनों के बीच की सारी बातें पता चल गई और सास को इस बारे में बताया इसके बाद सास ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ लिया. इसके बाद घर में तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ. नाराज होने के बाद सास मायके चली गई उसने यह बात अपने बेटे को भी बताई।

बेटा दिल्ली से आ गया। अवैध संबंध सामने आने पर यह झगड़ा काफी बढ़ भी गया।शनिवार को ससुर ने जमकर शराब पी। इसके बाद घर पहुंच कर उसने जहर खा लिया पत्नी को फोन करके जहर खाने की बात भी बताई। जब वह लोग घर पर पहुंचे तो आदमी अचेत हालात में मिला इसके बाद परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंची सास कहना है कि ससुराल आने के कुछ समय बाद ही बहू विवाद करने लगी थी। इस वजह से बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस दौरान उसके पति ने बहू से संबंध बना लिए। दोनों की आपसी सहमति थी। ससुर-बहू दोनों साथ में बैठकर शराब भी पीते थे। रोजाना बहू उसे नींद की दवा खिला देती थी। जब उसने उनको आपत्तिजनक हाल में देखा, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन