लव क्राइम

Married women : जवान हो रहे लड़कों को क्यों पसंद आती है खुद से बड़ी उम्र की औरते? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे…

प्यार की ना कोई उम्र होती है ना ही कोई सीमा और आजकल के लड़के तो इस बात का अक्षरशः पालन भी करते हैं क्योंकि वे अपनी उम्र से ज्यादा की लड़कियों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं है ये बात एक रिपोर्ट में भी खुलासा हो चुका है कि लड़कों को बड़ी उम्र की महिलाएं ही पसंद आती है।

कुछ ऐसे लड़के होते हैं, जिनको अपनी से उम्र की बड़ी लड़कियां पसंद आती है। वहीं कुछ लड़के तो ऐसे भी हैं जिनको भाभियां पसंद आती हैं। दरअसल ऐसा लड़कों पर किए गए एक सर्वे से यह जानकारी मिली है कि वे किसे पसंद करते हैं। जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें कौन पसंद आती हैं? तो उनका जवाब था लडकियों से ज़्यादा उन्हें भाभियां और आंटिया पसंद आती हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिसर्च में भी ये बात पहले ही सामने आ चुकी है कि पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है। इसके पीछे का कारण यह हैं लड़कियों के अपेक्षा मैरिड विमेंस कुछ विशेषचीजों को आकर्षित करती हैं, उनका कहना है कि भाभियाँ लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। उनके में रिश्तों को लेकर अच्छी अंडरस्टैंडिंग होती है। वे रिश्तों को जोड़कर रखना पसंद करती हैं।

इसके साथ ही शादीशुदा महिलाएँ, कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक इमोशनल होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती लेती हैं। साथ ही लड़के ये भी मानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक विश्वसनीय होती हैं।

वहीं लड़के ऐसा भी मानते हैं किकुंवारी लड़कियों कि तुलना में एक शादीशुदा स्त्री अपने अनुभव के आधार पर, उन्हें अधिक सेटिस्फाइ कर पाती है। शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को जल्दी समझ लेती है। साथ ही लड़कों को ये भी लगता हैं कि शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद न पंसद का ज़्यादा आईडिया होता है, जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती हैं।

इसलिए लड़के अपनी उम्र से अधिक महिलाओं ( Married women) को या फिर शादीशुदा औरत को पसंद करते है साथ ही बाद में उन्हें ब्रेकअप का डर भी नहीं रहता और लडका और लड़की दोनों ही जल्दी मूवऑन कर जाते है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती