लव क्राइम

Extra Marital Affair : पति से नहीं मिला प्यार तो बनाए दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध, जाने पूरा मामला

पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा सुखी बनाए रखने के लिए उनके बीच में विश्वास और प्यार का होना बहुत जरूरी माना जाता है. शादी के बाद अगर पति-पत्नी के बीच प्यार ना हो तो आए दिन झगड़ा होने लगते हैं और फिर यह रिश्ता खराब हो जाता है ऐसे ही एक मामला सामने आया है जानिये पूरी कहानी….

मेरा नाम आकांक्षा है और मैं 24 साल की हूं.मैं शादीशुदा महिला हूं. मेरी शादी 3 साल पहले हुई थी. मेरे पति वास्तव में बहुत अच्छे इंसान है लेकिन मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और उनका काफी सम्मान भी करती हूं इसके बाद भी मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई जो कभी माफी के लायक भी नहीं है.

हर पति पत्नी छोटी-छोटी बातों पर झगड़ते हैं वैसे ही हमारे बीच भी झगड़ा होने लगे पिछले 8 महीना से मुझे शादी में काफी बोरियत महसूस हो रही है मुझे न केवल इस रिश्ते को निभाना बुरा लग रहा है बल्कि मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है. इसी बीच मुझे अपने पति के करीबी दोस्त पर क्रश हो गया.

उनके दोस्त का नाम रोहित है. रोहित हमारे घर आता जाता रहता है और वह शुरू से ही मुझे नोटिस भी करता था मेरे पति के साथ मेरी दूरियां बनने लगी और मैं रोहित की तरफ आकर्षित होने लगी वह काफी केयरिंग इंसान है और मेरी हर बात को सुनता है.

पिछले दिनों हम दोनों एक साथ डेट पर भी गए थे उसके बाद रोहित मुझे अपने घर ले गया हम दोनों ने साथ में बातचीत की उसके बाद हम दोनों ने फिर रोमांस भी किया उस दिन हमारे बीच पहली बार रिश्ते बने।

पहले तो सब कुछ अच्छा रहा लेकिन बाद में दोनों ही इस बात को लेकर पछताने लगे हम दोनों फिर एक दूसरे को इग्नोर करने लगे. मैं खुद को भी दोषी मानने लगी.अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे इस स्थिति से कैसे निपटना चाहिएहालांकि, मेरे पति का दोस्त मेरे साथ सभी संबंध तोड़ने के लिए तैयार है।

वो कहता है कि वह मुझसे भविष्य में भी किसी तरह का कोई संपर्क नहीं रखना चाहता। एक्सपर्ट की राय रिलेशनशीप एक्सपर्ट आंचल कहती हैं कि मैं समझ सकती हूं कि इस पूरी सिचुएशन को फेस करना आपके लिए कितना मुश्किल हो रहा होगा।

ऐसा बिल्कुल नहीं कहूंगी कि आपने गलती नहीं की, लेकिन अच्छी बात यह है कि आपको अपने किए पर पछतावा है। आपको बता दूं कि रिश्ते में बोरियत-डिस्कनेक्ट और प्यार का खत्म होना बहुत ही चिंता का विषय है, जिसकी वजह से रिश्ते अलग होने की कगार पर भी आ जाते हैं। ऐसे में मैं आपको यही सलाह दूंगीं कि एक जोड़े के रूप में आप दोनों अपने रिलेशन को हेल्दी बनाने पर जोर देना होगा।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती