शेखपुरा न्यूज़

Usha public school: ऊषा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद महोत्सव का चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

शेखपुरा। शहर के प्रमुख शिक्षण संस्थान ऊषा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद महोत्सव का चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मंगलवार को मुंगेर के पूर्व सिविल सर्जन डॉक्टर के पुरुषोत्तम ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया।

Usha public school: ऊषा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद महोत्सव का चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
4 दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक राहुल कुमार भी मौजूद थे। चार दिवसीय स्पोर्ट्स मीट के शुभारंभ के अवसर पर बैलून उड़ाकर बच्चों के बीच जीवन में बड़े लक्ष्य रखने के लिए प्रेरित किया गया।मुख्य अतिथि डॉ के पुरुषोत्तम ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खेल में शामिल होने से न सिर्फ स्वास्थ्य बेहतर होता है । बल्कि जीवन को बेहतर और अनुशासित बनाने में मदद मिलती है। साथ ही बेहतर छात्र जीवन के लिए प्रतियोगिता की भावना भी बढ़ती है।

इस आयोजन में स्कूल के निदेशक राहुल कुमार ने सभी छात्र एवं छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। इस चार दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में विभिन्न तरह के कार्यक्रम जैसे 100 मीटर दौड़ रेस, 200 मीटर दौड़ रेस, कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, क्रिकेट, इत्यादि खेलकूद शामिल है, इस मौके पर स्कूल के निदेशक ने सभी बच्चों को बेहतर प्रदर्शन के लिए उत्साह बढ़ाया तथा आने वाले दिनों में इस प्रतियोगिता को स्कूल स्तर पर ही नहीं बल्कि राज्य स्तर पर भी आगे ले जाने का मार्गदर्शन किया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती