शेखपुरा न्यूज़

Jairampur thana: जानलेवा हमलाकर 3 लोगों को घायल करने के मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार एसपी से मिलकर लगाई

शेखपुरा। जिले के जयरामपुर थाना क्षेत्र के तोयगढ गांव में गत 24 दिसंबर को दो पक्षों के बीच घटित मारपीट और गोलीबारी की घटना में बुरी तरह घायल हुए एक ही परिवार के 3 लोग हायर सेंटर पावापुरी से इलाज के बाद घर वापस लौटने के उपरांत न्याय की गुहार लगाने कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां एसपी कार्तिकेय शर्मा से मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Jairampur thana: जानलेवा हमलाकर 3 लोगों को घायल करने के मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार एसपी से मिलकर लगाई
आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार एसपी से मिलकर लगाई

पीड़ित परिवार पावापुरी से लौटने के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे

कलेक्ट्रेट पहुंचे घायल सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मेरी बकरी गत 24 दिसंबर को टुनटुन यादव के खेत में घुसकर फसल चर गई थी। जिसके कारण उनके पुत्रों ने मेरी बकरी को पकड़कर उसे जान से मार दिया। जिसकी शिकायत करने पर टुनटुन यादव के पुत्र राकेश कुमार ,रमेश कुमार ,जितेंद्र कुमार सहित अन्य कुल्हाड़ी और लोहे के रॉड से वार कर हमलोगो को बुरी तरह घायल कर दिया था। साथ ही घर पर हमला बोलकर जमकर गोलीबारी की। हम लोगो को घटना के बाद रेफरल अस्पताल बरबीघा से हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया गया था।

जहां अब तक वे लोग इलाजरत थे। उसने बताया कि मामले के सभी आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहे है और जान से मारने की धमकी पूरे परिवार को दे रहे है।जिसके कारण मेरा पूरा परिवार भयाक्रांत है। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर मनोज कुमार झा ने बताया कि घटना के दिनों दोनो पक्षों के बीच हिंसक झड़प और गोलीबारी में दोनो पक्ष के 5 घायलों को बेहतर इलाज हेतु पावापुरी भेजा गया था।उन्होंने बताया कि दोनो पक्ष के द्वारा स्थानीय थाना में अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती