शेखपुरा न्यूज़

Janta Darbar: डीएम के जनता दरबार में पहुंचा 19 मामला

शेखपुरा। शुक्रवार को डीडीसी अरुण कुमार झा की उपस्थिति में मंथन सभागार में जिला जनता दरबार का आयोजन किया गया। आज जनता दरबार में 19 मामलें आये। जिनमें पैतृक घर नही छोड़ने, जमीन की मापी कराये जाने, घर उपलब्ध कराने एवं वृद्धा पेंशन की राशि बढ़ाये जाने, अवैध बहाली, अनुदान की राशि दिलाने, जमावंदी पर खाता, खसरा अंकित नही किये जाने, इलाज के लिए, राशन कार्ड बनाने, नकली डॉक्टर का बोर्ड लगाकर इलाज करने, सफाई कर्मी के भुगतान, दाखिल खारिज, आदि से संबंधित थे।

Janta Darbar: डीएम के जनता दरबार में पहुंचा 19 मामला
जनता दरबार में पहुंचा 19 मामला

शहर के लालबाग की बबली देवी का कहना है कि मेरे हिस्से का पैतृक घर बँटवारे के बावजूद भी तय समय बीत जाने के बाद भी खाली नही किया जा रहा है। खोर्रमपुर, शेखपुरा की काजल कुमारी द्वारा विकास मित्र की बहाली में सरिता कुमारी का बहाली अबैध तरीके से कर लिया गया है। उनके द्वारा उक्त बहाली की जाँच कराये जाने एवं रद्द किये जाने का अनुरोध किया गया है। घाटकुसुम्भा प्रखंड के पानापुर निवासी रागिनी देवी द्वारा घर की माँग की गई है साथ ही वृद्धा पेंशन में वृद्धि करने का अनुरोध भी किया गया है।

बेलछी निवासी अशोक पासवान द्वारा अपने पुत्र दिलखुश कुमार के आँखों के इलाज के लिए मदद देने का अनुरोध किया गया है। ऐफनी निवासी मीना देवी का कहना है कि मेरा अभी तक राशन कार्ड नही बना है जबकि मैने ऑनलाईन कर दिया है। उप विकास आयुक्त महोदय ने सभी आवेदनों को संबंधित विभाग को भेजते हुए शीघ्र कार्रवाई करने एवं जिला जन-शिकायत कोषांग को कृत कार्रवाई से अवगत कराने का निदेश दिया ।इस अवसर पर अपर समाहर्त्ता, जिला पंचायत राज पदाधिकारी एवं प्रभारी पदाधिकारी जिला जन-शिकायत कोषांग भी उपस्थित थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती