लव क्राइम

Sas-Damad Affair : सास को हो गया अपने दामाद से प्यार,आधी रात में दोनों करने लगे रोमांस, जानिए फिर आगे क्या हुआ

बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी से झूठ बोलकर रात में अपने साथ के पास पहुंच गया था लेकिन गांव के कुछ लोगों ने यह देख लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर सास और दामाद आपस में रोमांस भी कर रहे थे लेकिन इसके बाद युवको ने छुपकर इन दोनों की पिटाई भी कर दी।

जैसे कि सभी लोग कहते हैं कि दिल आया परी पर तो गधी क्या चीज है, दिल है कि मानता नहीं और प्यार अंधा होता है लेकिन चाहे जितनी भी मुहावरे पढ़ लिए जाए लेकिन इश्क का खुमार अगर एक बार चढ़ जाए तो वह किसी तरह भी नहीं उतरता है।

लोग ऐसे में रिश्तों की भी परवाह नहीं करते हैं और अपनी मर्यादाएं भूल जाते हैं। बिहार के जमुई में एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहां एक युवक ने रिश्तो को शर्मसार कर दिया है। बताया जा रहा है कि सास का दिल अपने ही दामाद पर आ गया दोनों रात उनके अंधेरे में रोमांस करते हुए पकड़े गए। इसके बाद दोनों को जमकर पीटा गया।

यह मामला बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक ग्रामीण युवक की शादी हुई पहले तो सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन इसी बीच युवक की मामी सास को इस युवक से प्यार हो गया।

मामी सास और युवक के बीच आशिकी पनपने लगी और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों फिर अकेले में मिलने भी लगे प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि युवक अपनी पत्नी से झूठ बोलकर रोज सास के घर पहुंच जाता था लेकिन गांव के कुछ युवकों ने इस बात को देख लिया।

युवकों ने पहले तो उसके चाल चलन पर शक जताया लेकिन बाद में सास के साथ अवैध रिश्ते की बात बहार आई।पहले तो युवकों ने छिपकर उनकी करतूत को दिखा। अंधेरे का फायदा उठाकर सास और दामाद आपस में रंगरलिया भी मानने लगे। इसी बीच छुप कर बैठे युवको ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी।भीड़ में शामिल लोगों ने युवकों को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की।

मामले की जानकारी उसकी पत्नी को दी गई।वह भी मौके पर पहुंची और झाड़ू से अपने पति की पिटाई करने लगी।वह मौजूद एक व्यक्ति ने इसी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं की है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन