लव क्राइम

Mami Bhanja Affair : मामी और भांजे के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग, मामा ने राजी खुशी अपने प्यार की कुर्बानी दे दी और दोनों की करा दी शादी

बताया जा रहा है कि एक मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग के चर्चे इतनी ज्यादा फैल गए की मामा ने इसको लेकर एक कदम उठाया।इसके बाद हर कोई हैरान हो रहा है। आईए बताते हैं इस पूरे मामले के बारे में

आपने सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की फिल्म हम दिल दे चुके सनम तो जरूर देखी होगी। इस फिल्म को काफी सफलता भी मिली थी और यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।झारखंड में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहां एक शख्स ने हंसते-हंसते अपनी पत्नी की शादी अपने प्रेमी से करा दी।

बताया जा रहा है कि इस कहानी में प्यार किसी और से नहीं बल्कि मामी को अपने सगे भांजे से हो गया था। ऐसे में मामा ने राजी खुशी अपने प्यार की कुर्बानी दे दी और दोनों की शादी करा दी।

घटना पाटन थाना क्षेत्र के पकरी गांव की है. दरअसल पाटन थाना क्षेत्र के पकरी गांव निवासी सुबई भुइयां के साथ रीता की शादी हुई थी, मगर सुबई ज्यादातर बाहर कमाने के लिए रहता था और पत्नी के साथ उसका संबंध अच्छा नहीं था. बाद में इसकी जानकारी लेने की कोशिश पति सुबई भुइयां ने की तो पता चला कि उसके भांजे के साथ उसकी पत्नी रीता का प्रेम संबंध है.

इस मामले के बारे में जब पूरे गांव को पता चला तो ग्रामीणों ने सामूहिक तौर पर मामी और भांजे की शादी करवा दी। मनातू थाना क्षेत्र के बिहरा के रामेश्वर भुइयां की पुत्री रीता की शादी पाटन थाना क्षेत्र के पंकरी गांव के करम भुइयां के पुत्र सुबई भुइयां से हुई थी. शादी कुछ दिन पूर्व हुई थी.

शादी के बाद उसकी पत्नी रीता गांव पर ही रहती थी जबकि उसका पति सुबई भुइयां दूसरे प्रदेश में काम करता था और इतना ही नहीं पत्नी रीता अपने पति से खुश भी नहीं रहती थी। वह उसके व्यवहार से काफी परेशान रहता था। बार-बार पूछे जाने पर भी पत्नी रीता अपनी नाराजगी का कोई कारण नहीं बताती थी।

इसके बाद पति को इस बारे में पता चला की पत्नी रीता वह उसका भांजा प्रिंस कुमार का अफेयर चल रहा है।दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसकी जानकारी गांव वालों को भी मिली गांव वाले रीता और प्रिंस को पड़कर किशुनपुर ओपी पहुंचाये, जहां मामी रीता व भांजा प्रिंस ने प्रेम प्रसंग की बात को स्वीकार किया.

इसके बाद ग्रामीण दोनों को ओपी क्षेत्र में ही डिहरिया स्थित यज्ञ स्थल ले गए जहां दोनों ने आपस में शादी करने की इच्छा जताई. इस पर रीता के पति सुबई भुइयां ने भी पत्नी रीता को स्वतंत्र कर दिया.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती