मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Noor Malabika Web Series : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अदाकारा ने बिखेरा जलवा ‘ससुर’ के साथ किया रोमांस, सीन देख दर्शकों के झूटे पसीने

सोशल मीडिया की स्टार अदाकारा नूर मालवीका वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन ही अपनी दिलकश फोटोज शेयर करती रहती हैं।शायद इसीलिए नूर मालवीका के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। उनके फैंस भी उनकी नई नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहते है। नूर मालवीका की एक-एक तस्वीर को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं।

मालूम हो कि इन दिनों नूर मालवीका का एक नया वेब सीरीज सिसकियां रिलीज हुआ है। उल्लू ऐप पर रिलीज इस नई वेबसीरीज सिसकियां का ट्रेलर बीते कुछ दिनों से यूट्यूब पर छाया हुआ था। इस वेब सीरीज में नूर मालविका ने ऐसे हॉट सीन दिए हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे। नूर मालबिका 28 साल की है और मुंबई शहर में पली-बढ़ी फिर यही से मॉडलिंग शुरू करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में आई हैं।

उल्लू ऐप पर रिलीज हुई नई वेबसीरीज सिसकियां रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। व्यूज के मामले में इस सीरीज ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इस वेब सीरीज में कहानी केंद्र है विकास और उसकी पत्नी। एक दिन विकास को ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना है। घर में उसके बीमार पिता हैं जो बिस्तर से उठ नहीं पाते हैं। विकास की गैरमौजूदगी में विकास की पत्नी अपने ससुर की देखभाल करती है। मेकर्स ने दोनों की करीबी को इतने रोमांटिक तरीके से फिल्माया है कि यह अब तक की सबसे हॉट वेब सीरीज बन गई।

इस वेब सीरीज में नूर मालबिका ने विकास की पत्नी रेणु के किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाया है। स्क्रीन पर अपने कातिलाना अंदाज से नूर ने कविता भाभी, सविता भाभी को भी मात दे दी है। स्क्रीन पर उनसे नजरें हटाने को दिल नहीं करता है। इससे पहले नूर, माफिया 2 नाम की वेबसीरीज में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, वह साली आधी घरवाली, आई एम सॉरी टीजर में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती