मनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Viral Video : MMS लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता की हो गई ऐसी हालत तोड़ी अपनी चुप्पी और किया यह दावा

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर गुनगुन गुप्ता काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है।पिछले कुछ समय से उनका एक एमएमएस वीडियो काफी छाया हुआ है जिसके बाद यह वीडियो वायरल भी हो रहा है लेकिन इसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इसमें गुनगुन गुप्ता नहीं है और इस वीडियो के सामने आने के बाद गुनगुन गुप्ता अस्पताल में भी भर्ती हो गई हैं।

बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गुनगुन गुप्ता के साथ दीपू चावला नाम का शख्स दिखाई दे रहा है और इस एमएमएस के वायरल होने के बाद काफी विवाद भी हो रहा है।इस वीडियो ने हर जगह बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अब लीक हुए एमएस विवाद के कुछ दिन बाद एक वीडियो और सामने आया है जिसमें गुनगुन गुप्ता यह बता रही है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह हाल ही में अस्पताल में भी भर्ती हुई थी।

इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता अपने फैंस से कह रही हैं कि हाय! फैंस आप लोग कैसे हैं उम्मीद होगी कि आप लोग ठीक होंगे मैं पिछले तीन-चार दिनों से कोई भी वीडियो नहीं बन पा रही हूं। मैं अस्पताल में हूं और आप लोगों को मेरे यह निशान भी दिख रहे होंगे। मेरी तबीयत खराब हो गई है और मैं बीमार होती जा रही हूं।

इसके बाद गुनगुन गुप्ता ने आगे भी कहा कि मैं कई बार सोचती हूं कि आप लोगों को सारी सच्चाई बताऊं और आप लोगों से सब कुछ शेयर करूं। अपना ब्लॉग बनाऊ लेकिन कुछ पारिवारिक समस्याओं के कारण मैं वीडियो नहीं बन पा रही हूं लेकिन जल्दी ही आपके साथ नया वीडियो शेयर करूंगी।

आप लोग मुझे अपना प्यार ऐसे ही देते रहें हालांकि गुनगुन गुप्ता का यह वीडियो अभी का नहीं है यह काफी पुराना वीडियो है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

असल में वीडियो लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट @gungungupta137 डीएक्टिवेट कर दिया था.गुनगुन ने अस्पताल वाला वीडियो अपने फैन पेज पर अपलोड किया है.इसके पहले भी गुनगुन गुप्ता ने अपना एक पोस्ट शेयर किया था

और उन्होंने अपने एमएमएस विवाद पर प्रतिक्रिया भी दी थी जिसमें वह रो रही थी और उन्होंने बताया था कि वह बहुत बुरे समय से गुजर रही हैं. उन्होंने लोगों से अपील भी की थी कि उनका यह वीडियो डिलीट कर दिया जाए और ज्यादा से ज्यादा शेयर ना किया जाए.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन