ताज़ा खबरें

NIA Raid : भारत को दहलाने की फिराक में ISIS, महाराष्ट्र- कर्नाटक में 41 ठिकानों पर NIA की रेड

राष्ट्रीय जांच एजेंसी के टीमों ने आज सुबह-सुबह महाराष्ट्र और कर्नाटक में 41 ठिकानों पर छापेमारी की है। यह छापेमारी इस्लामिक स्टेट आतंकी साजिश मामले में की गई है। कर्नाटक में कुछ स्थानों पर अभी भी छापेमारी चल रही है।

वही, महाराष्ट्र में पुणे, ठाणे ग्रामीण, ठाणे शहर और मीरा भयंदर में रेड मारी जा रही है। NIA के सूत्रों ने कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन और चल रहे मामलों में इसी संलिप्तता के साथ एक बड़ी साजिश का खुलासा किया है।

जांच में भारत के भीतर ISIS की चरमपंथी विचारधारा का प्रचार करने के लिए प्रतिबद्ध व्यक्तियों के एक जटिल नेटवर्क का खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा, इस नेटवर्क ने ISIS के स्वयंभू खलीफा के प्रति निष्ठा की शपथ ली। उन्हें इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस के निर्माण में शामिल पाया गया।

उन्होंने बताया कि नेटवर्क का इरादा भारतीय धरती पर आतंकवादी घटनाओं को अनजान देना था।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन