भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Nirahua – Aamrapali Romance Video : निरहुआ ने आम्रपाली को आधी रात उठाकर किया यहां वहां किस और फिर किया जबरदस्त रोमांस

भोजपुरी इंडस्ट्री में जैसा कि सभी जानते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ हमेशा ही छाए रहते हैं।यह जोड़ी भोजपुरी की नंबर वन जोड़ी मानी जाती है।यह दोनों कई सारी फिल्मों में पति-पत्नी का रोल निभा चुके हैं। एक समय तो लोग इन्हें सच में पति-पत्नी भी मान चुके थे ।

इनकी जोड़ी हमेशा ही हंगामा मचा देती है यह जोड़ी अधिकतर एक साथ मिलकर इंडस्ट्री को हिला देती है। यह जोड़ी फिल्म के साथ-साथ एल्बम में भी काम करती है।
इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ की एक फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

जिसमें इनका रोमांटिक सीन लोगों को दिलों को तार तार कर रहा है। यह गाना काफी पुराना है लेकिन फिर भी यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और हर कोई इसे बार-बार सर्च करके देख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ अंधेरे का फायदा उठाकर एक दूसरे के पास आ जाते हैं और पास ही पड़ी खटिया पर खेल शुरू हो जाता है।

इस वीडियो में काफी रोमांस दिखाया गया है। वायरल हो रहा है यह गाना फिल्म आशिक आवारा का है जिसके बोल “दुनिया जाए चाहे भाड़ में” है। यह गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर इस गाने को शेयर किया गया है। अब तक इस गाने को 13 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

वायरल हो रहे गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने साथ मिलकर गाया है। जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखें है। म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक है और इस गाने को फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन