भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Aamrapali Dubey Romance Video : आम्रपाली और निरहुआ इस सर्दी में कंबल के अंदर कर रहे हैं जबरदस्त रोमांस, दोनों के छूटे पसीने

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेहद रोमांटिक जोड़ी माना जाता है और यह जोड़ी टॉप जोड़ी में से एक है। यह जोड़ी जब भी स्क्रीन पर दिखाई देती है तो लोगों के मन में खलबली मच जाती है। लोग इन्हें देखने के लिए बेकरार हो जाते हैं। यह दोनों जब रोमांस करते हैं तो हर कोई टकटकी लगाकर इनका वीडियो देखता है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ही है दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। निरहुआ के नाम से प्रसिद्ध दिनेश लाल यादव आए दिन अपने हिट भोजपुरी गानों से फैन्स का दिल जीत लेते है वही उनके गानों पर आम्रपाली दुबे जबरजस्त ठुमके लगाकर गानों पर 4 चाँद लगा देती है।

हाल ही में, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘टेबल पर लेबल मिली’ का विडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए हैं। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेन कर रही है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खुद गया है और उनके साथ कल्पना ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है इस वीडियो में दोनों एक्टर एक्ट्रेस जाम का डांस कर रहे हैं इस वीडियो में पति-पत्नी का कॉन्सेप्ट दिखाया गया है।

वीडियो में जैसे कि आप देख सकते हैं कि निरहुआ ने शेरवानी पहनी है वही आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है और वह दुल्हन की तरह सजी-धजी हैं। इन दोनों की हर फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का बहुत प्यार भी मिला है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 26 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। और लगातार वीडियो के व्यूज में बढ़ोतरी हो रही है जिसकी वजह से यह गाना फैन्स के बिच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। देखा जाए तो अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को जमकर टक्कर दे रहा है। बता दे, भोजपुरी शूटिंग अब विदेशों में भी की जा रही है

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन