भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Pawan Singh and Akshara Singh Hot Video : पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने रात के अंधेरे में बेड पर किया ऐसा रोमांस की हर कोई हो गया बेहाल

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर है और दोनों को ही लोग बेहद पसंद करते हैं। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर स्टार में से एक है। वही अक्षरा सिंह भी भोजपुरी में काफी समय से अपना सिक्का जमाए हैं।इन दोनों की जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आती है कि हर कोई इन्हे फिल्मों में देखना चाहता है।इन दोनों का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।इनका गाना नया हो या पुराना सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाए रखता है। हाल ही में इनका एक गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जो काफी वायरल भी हो रहा है लोग इस गाने को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खूब शेयर भी कर रहे हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग बार देखना पसंद कर रहें हैं इस गाने का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है और वर्तमान में यूट्यूब पर धमाल मचाये हुए है। इस गाने में अक्षरा सिंह का बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह इस गाने में एक साथ मस्ती कर रहे हैं और जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह काफी एक्टिव रहती हैं। इस वजह से उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वही सोशल मीडिया पर पवन सिंह भी एक्टिव रहते हैं और उनकी भी लाखों करोड़ों की फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते इनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। इनका जो गाना इस समय वायरल हो रहा है इसमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही लोगों के होश उड़ रहे हैं। गाने में काफी बोल्ड और हॉट सीन फिल्माए गए हैं जो हर किसी को पसंद आ रहे हैं।इन दोनों की जोड़ी काफी समय से प्रसिद्ध है। हालांकि जब से पवन सिंह और अक्षरा के बीच विवाद हो गया तब से इन्होंने एक साथ काम नहीं किया है और यह दोनों एक दूसरे से दूरी भी बनाए रखे हुए हैं ।

सोशल मीडिया पर यह गाना काफी देखा जा रहा है। बता दें कि इसको Yashi Music नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। यह गाना 2018 में शेयर किया गया था। अब तक गाने को 24,457,994 views मिल चुके हैं। यह गाना फिल्म “Maa Tujhe Salaam” से लिया गया है। Pawan Singh , Akshara Singh ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। Manoj Matlabi ने इसके बोल लिखें हैं तथा इस गाने को Avinash Jha ‘Ghunghroo’ ने संगीत में पिरोया है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती