शेखपुरा न्यूज़

Chewada Block: घर के दरवाजे के पास पेशाब करने के विवाद को लेकर वृद्ध पिता और पुत्र को मारपीट कर किया घायल

चेवाड़ा। मंगलवार को प्रखंड के सदर प्रखंड अंतर्गत सिरारी पुलिस ओपी क्षेत्र के हसौरी गांव में एक घर के दरवाजे के समीप पेशाब कर दिए जाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में हसौरी गांव निवासी स्व चमारी राम के 65 वर्षीय पुत्र राम चंद्र राम तथा रामचंद्र राम का 30 वर्षीय पुत्र पप्पू राम घायल हो गया। घटना के द्वारा बदमाशों ने लोहे के रॉड और लाठियों का जमकर उपयोग किया।

Chewada Block: घर के दरवाजे के पास पेशाब करने के विवाद को लेकर वृद्ध पिता और पुत्र को मारपीट कर किया घायल
इलाजरत घायल वृद्ध

घटना के बाद ग्रामीणों की सहायता से घायलों को इलाज हेतु आनन फानन में सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। जहां घायल वृद्ध की हालत नाजुक बताई गई है। इस बाबत घायल के परिजनों ने बताया कि घटना को गांव के ही प्रकाश पासवान,विक्की पासवान,टिंकू पासवान, शुभम पासवान सहित अन्य ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि किसी ने गांव के ही प्रकाश पासवान के घर के समीप पेशाब कर दिया। लेकिन अभियुक्त गण घायल वृद्ध के ऊपर घर के आगे पेशाब करने का आरोप लगाकर गाली गलौच करने लगे।

जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने पिता पुत्र को बेरहमी के साथ मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस बाबत सिरारी ओपी अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। इस संबंध में घायलों द्वारा लिखित शिकायत दिए जाने के तुरंत बाद स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती