शेखपुरा न्यूज़

Ramadhin college: रामाधीन महाविद्यालय मैदान में लॉन्ग बाउंड्री क्रिकेट टूर्नामेंट 8 जनवरी से, विधायक करेंगे उद्घाटन

शेखपुरा । शहर के रामाधीन महाविद्यालय मैदान में लॉन्ग बाउंड्री क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। आजाद हिंद क्लब की ओर से इस आयोजन को लेकर तैयारी तेज कर दी गई है। आयोजन का शुभारंभ 8 जनवरी को स्थानीय विधायक विजय सम्राट द्वारा किया जाएगा ।इस संबंध में जानकारी देते हुए आजाद हिंद क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू जी, कोषाध्यक्ष सौरव कुमार, सचिन, गौरव यादव राय ने बताया कि टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमों को 3300 रुपए की फीस जमा करनी होगी।

Ramadhin college: रामाधीन महाविद्यालय मैदान में लॉन्ग बाउंड्री क्रिकेट टूर्नामेंट 8 जनवरी से, विधायक करेंगे उद्घाटन
लॉन्ग बाउंड्री क्रिकेट टूर्नामेंट 8 जनवरी से

8 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए 5 जनवरी तक टीमों का निबंध किया जाएगा ।टूर्नामेंट 20-20 ओवर का खेला जाएगा। सभी मैच टेनिस बॉल से आयोजित होगा । प्रत्येक खिलाड़ी को जूता पहनना अनिवार्य है टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ियों को ₹501 का इनाम और शतक लगाने वाले खिलाड़ी को भी 501 रुपए का इनाम दिया जाएगा। मैन ऑफ द सीरीज वाले खिलाड़ी को 2500 रुपए का इनाम दिया जाएगा। टेनिस बॉल से खेले जाने वाले इस लॉन्ग बाउंड्री क्रिकेट टूर्नामेंट में अंपायर का निर्णय अंतिम होगा और एलबीडब्ल्यू छोड़कर सभी क्रिकेट के नियम का सख्ती से पालन किया जाएगा। टूर्नामेंट में जिले के अलावा आसपास के जिलों के बड़ी संख्या में टीम के भाग लेने की संभावना है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती