शेखपुरा न्यूज़

Ariyari Block: संकल्प यात्रा पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत

अरियरी। बुधवार को प्रखंड के चोरवर पंचायत के बरसा गांव एवं वरुणा पंचायत के वरुणा गांव में केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी और लोगों को मौके पर लाभ देने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया।

संकल्प यात्रा पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत
संकल्प यात्रा पहुंचने पर भव्य स्वागत

इस यात्रा के माध्यम से जहां गांव-गांव में लोगों को सरकारी विभाग के अधिकारियों के द्वारा केंद्रीय योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। इसके साथ ही कई योजनाओं का लाभ भी आमजन को दिया जा रहा है। यात्रा के आयोजन को लेकर ग्रामीण इलाकों में लोगो में काफी उत्साह भी है।

इस संबंध में यात्रा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष विपिन मंडल ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा जब प्रखंड के कई ग्रामीण इलाकों में पहुंची तो बुजुर्गों सहित समाज के सभी वर्ग ने इसका स्वागत किया और आज ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ ऐसे लोगों तक पहुंचने का बहुत बड़ा माध्यम बनी है। मौके पर जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार,ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन कुमार, सहित मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन