टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Bigg Boss 17 : खतरों का खिलाड़ी नहीं करना चाहती है रिंकू धवन जानिए क्या कहा इस शो को लेकर खोले अपने ही राज

रिंकू धवन इस समय बिग बॉस 17 में दिखाई दे रही हैं जहां लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं लेकिन अब इसके बाद रिंकू खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए तैयार हो रही हैं और लोग उनका अगला पड़ाव इसे ही मान रहे हैं लेकिन इस बारे में रिंकू ने कुछ खुलसे किए हैं जिन्हें सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। रिंकू का कहना है कि मुझे इंसानों से कोई डर नहीं लगता है लेकिन मुझे कॉकरोच और कीड़े मकोड़े से बहुत डर लगता है जिसे मैं काफी दूर भागती हूं। मुझे इंसानों से भिड़ा दो कुछ न कुछ कर लूंगी लेकिन खतरों के खिलाड़ी में नहीं जा सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं ब्रेक लेने के मूड़ में बिल्कुल नहीं हूं।

Advertisement

देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से निकलने के बाद दूसरा बड़ा शो हर कलाकार करना चाहता है,वह है खतरों के खिलाड़ी। हालांकि बिग बॉस 17 शो से बाहर हुई टीवी अभिनेत्री रिंकू धवन ऐसा बिल्कुल भी नहीं मानती है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि खतरों के खिलाड़ी का अगला पड़ाव है इसको लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इंसानों से डर नहीं लगता लेकिन मैं कीड़े मकोड़े और जानवरों से काफी दूर भागती हूं और ना हीं मैं खतरों के खिलाड़ी में जाना चाहती हूं।घर से बाहर निकालने के बाद अब रिंकू ब्रेक लेकर छुट्टियों पर जाना चाहते हैं और वह टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपने लिए मौके तलाश कर रही हैं।

रिंकू यह भी कहती है कि वह अभी ब्रेक लेने के मूड में भी नहीं है मैं एक वर्कोहालिक हूं, मुझे काम करना पसंद है। यह इंडस्ट्री ऐसी है, जहां कलाकार ब्रेक नहीं लेता है, उसे जबरन ब्रेक मिल जाता है, जब उसके पास काम नहीं होता है। च्वाइस से कोई नहीं करता है। मेरे लिए काम न करना जबरन ब्रेक था। उस दौरान मुझे काम नहीं मिला। जहां तक बात है डिजिटल प्लेटफार्म पर काम करने की तो, मैं हर जगह काम करना चाहूंगी। मैं तो करण जौहर सर की फिल्में भी करना चाहूंगी। बिग बास का प्लेटफार्म इतना बड़ा है, जहां से मेरे लिए वह दरवाजे खुले हैं, जो पहले नहीं थे। नए साल में करियर को पहले से बेहतर बनाना चाहूंगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती