मनोरंजन

Bollywood Actresses Affair : जानिए उन एक्ट्रेस के बारे में जो दिल दे बैठी थी शादीशुदा मर्दों को, करियर को भी लगा दिया था दांव पर

बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सारे ऐसे किस्से हैं जो सुनाई देते रहते हैं। ऐसे में कई सारे किस्से तो हैरान कर देने वाले भी होते हैं। इस जगमगाती लाइफ स्टाइल में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता होता है। यहां रोज कहानी बनती और बिगड़ती है।ऐसी ही कुछ कहानियां इस इंडस्ट्री में भी बनी है जिन्हें सुनकर लोग हैरान तो हुए लेकिन साथ में जमकर इन सब की खिल्ली भी उड़ाई आपको बता दे कि कई सारी ऐसी एक्ट्रेस थी जिनके दिल शादीशुदा मर्दों पर आ गया था लेकिन इनकी कहानी ने एक अलग ही मोड़ ले लिया। इसके बाद सब कुछ खत्म हो गया। आईए जानते हैं उन एक्ट्रेस के नाम

नयनतारा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम नयनतारा का आता है। नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की काफी फेमस और टैलेंटेड एक्ट्रेस है लेकिन बताया जाता है कि उनका दिल शादीशुदा प्रभु देवा पर आ गया था। इसके बाद उन्होंने अपने करियर को भी दांव पर लगा दिया था लेकिन पहले से शादीशुदा होने की वजह से प्रभु देवा ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया था।

श्रुति हसन

साउथ के बाद बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हसन का नाम शादीशुदा धनुष के साथ नाम जुड़ा था लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात को कभी भी स्वीकार नहीं किया।हालांकि मीडिया में इनकी अफवाहें लगातार बनी रही।

श्रीदेवी

इस लिस्ट में श्रीदेवी जैसी दिग्गज एक्ट्रेस का नाम भी आता है। उनका दिल शादीशुदा निर्देशक और निर्माता बोनी कपूर पर आया।इसके बाद दोनों ने शादी भी की आज दोनों की दो बेटियां भी है जिसमें बड़ी बेटी जानवी कपूर है जिन्हें आज पूरा बॉलीवुड जानता है

सारिका

इस लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस सारिका का भी नाम आता है। आपको बता दे की सारिका का दिल कमल हसन पर आया था जबकि कमल हसन पहले से शादीशुदा थे लेकिन बाद में दोनों ने शादी भी की। श्रुति हसन सारिका और कमल हसन की ही बेटी है।

काव्या माधवन

इनका अफेयर भी शादीशुदा एक्टर दिलीप के साथ रहा हालांकि बाद में दोनों को अलग होना पड़ा लेकिन मीडिया के बीच इन दोनों का नाम लगातार छाया रहा। इन दोनों का ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स चला था।

अमला पॉल

जब विष्णु विशाल और रजनी का जब तलाक हुआ तो इसमें अमला पॉल का नाम घसीटा गया लेकिन उन्होंने इस बारे में साफ मना कर दिया लेकिन हर कोई जानता था कि इसका मुख्य कारण अमला ही है जो दोनों पति-पत्नी के बीच तलाक हुआ।

सिमरन बग्गा

सिमरन का नाम शादीशुदा कमल हसन के साथ जुड़ा था जिसको काफी साल हो गए हैं लेकिन इनकी वजह से एक शादीशुदा जोड़े के बीच तलाक तक की नौबत आ गई थी। बताया जाता है कि सिमरन और कमल हसन का अफेयर चल रहा था जिसके चलते सारिका उनसे काफी नाराज भी हो गई थी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती