भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Nirahua and Akshara Singh Sexy Video : निरहुआ और अक्षरा सिंह ने प्यार मे की सारी हदें पार, बाहों में एक दूसरे को भरकर किया किस, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद आती है। अक्षरा सिंह और निरहुआ जब एक साथ पर्दे पर आते हैं तो हंगामा मत जाता है। दोनों को भोजपुरी इंडस्ट्री बार-बार एक साथ भी देखना पसंद करती है।ऐसे में आज के समय में दोनों ही किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने चाहने वालों के साथ अपने वीडियो और फोटोस को शेयर करती रहती है।

इनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है इसी बीच अक्षरा और निरहुआ का एक गाना काफी वायरल हो रहा है अक्षरा और निरहुआ पर फिल्माया गया गाना‘लाल रंग साड़िया में’ ( Lal Rang Sariya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है।

आपको बता दे कि यह गाना फिल्म दिलेर से लिया गया है इस फिल्म को साल 2013 में रिलीज किया गया था। इसमें निरहुआ और अक्षरा सिंह अपने रोमांस से हंगामा मचाते हुए दिखाई दे रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन सुब्बाराव गोस्वामी ने किया था और इसका गाना लाल रंग साड़ियां काफी वायरल हुआ था। यह गाना काफी रोमांटिक भी है।इस गाने में अक्षरा सिंह ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। लाल रंग की साड़ी में उन्हें देखकर दिनेश लाल यादव ने लाल परी कहते हैं, जो इस गाने को और भी ज्यादा रोमांटिक बना रहा है।

इस गाने में निरहुआ शेरवानी में काफी ही ज्यादा हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस गाने की धुन बहुत ही खूबसूरत है। आलोक कुमार और पामेला जैन द्वारा गाया गया यह गाना आपको एक बार में ही अपनी तरफ खींच लेगा

‘वेब म्यूजिक’ चैनल पर इस गाने को साल 2015 में शेयर किया गया था। इस गाने को अभी तक 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह गाना ऐसा है जिसे सुनकर आपको रोमांटिक अनुभव होगा, और यह दिल को छू जाएगा।

इस गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को प्यार कर रहे हैं और दोनों खुल्लम-खुल्ला एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं। अक्षरा सिंह गाने के वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही है और हर कोई उनकी तारीफ भी कर रहा है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती