वायरल वीडियो

Pakistani Viral video : टिप टिप बरसा पानी पर पाकिस्तानियों ने मचा दिया बवाल, बजाया ऐसा ढोल की भारतीयों का दिल भी हो गया खुश

भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी अब किसी चीज में पीछे नहीं रह गया है। ऐसे में पाकिस्तान की रील भी भारत में खूब पसंद की जा रही है। एक रील इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है यह रील ढोल की है। इस ढोल पर बॉलीवुड का हिट गाना टिप टिप बरसा पानी को बजाया जा रहा है जिसे देखकर हर कोई इनके अनोखे अंदाज पर अपना दिल हार रहा है।यह अंदाज पब्लिक को इतना पसंद आ रहा है कि अब भारतीय भी पाकिस्तानियों की तारीफ कर रहे हैं।

सुपरहिट फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी सभी ने सुना होगा।इंडिया में तो इस गाने के कई सारे रीमिक्स भी बन चुके हैं लेकिन अब पाकिस्तानियों ने भी इस गाने को और मशहूर बना दिया है। पाकिस्तानियों ने एक ढोल पर इसका नया वर्जन बनाया है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है और सबके साथ शेयर भी कर रहा है। इंटरनेट पर इस वर्जन का वायरल वीडियो देखने के बाद यूजर्स ‘अद्भुत’, ‘शानदार’ और ‘सुपर’ जैसे शब्दों से इस गाने की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को असीम नाम के एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है। वायरल वीडियो किसी समारोह का है जहां कई लोग ढोल मास्टर को घेर कर खड़े हो जाते हैं फिर वह ढोल वाला टिप टिप बरसा पानी पर ढोल बजता है। वहां बैठे मेहमान भी ढोल को सुनकर गाना गाने लगते हैं। खुश होकर मेहमान ढोल मास्टर के ऊपर पैसे भी उड़ा रहे होते हैं ।

इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि भारत के अलावा पाकिस्तान भी इस गाने के जबरदस्त फैंस है। वही यूजर भी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है,” बारिश में नाचने की जरूरत ही नहीं!” एक शख्स ने कमेंट लिखा,” इस गाने का नया वर्जन बेहद पसंद आया” एक यूजर ने तो कमेंट में ये भी पूछ लिया कि ऐसी महफिलें कहां जमती हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ढोल मास्टर ने अपने हुनर के जरिए इस गाने को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है।

बता दें कि फिल्म ‘मोहरा’ 1994 में आई थी। फिल्म के साथ इसके गानों को भी खूब पसंद किया गया था, जिसमें ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना आज भी लोगों की जुबान पर है। इसे रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था और दोनों की जोड़ी को जबरदस्त स्टारडम मिला था। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में इस गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया, लेकिन इसे म्यूजिक लवर्स ने ज्यादा पसंद नहीं किया।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती