भोजपुरीमनोरंजन

Pawan singh akshara singh suhagrat romance : पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को बेड पे लेटाकर मना रहे थे सुहागरात यूट्यूब पे वीडियो हो रहा काफी वायरल,रोमांस का हद हुआ पार ।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस जोडी मानी जाती थी। दोनों जब साथ में आते थे तो हर कोई इनका दीवाना हो जाता था। ऐसे में इन दोनों ने कई सारी सुपरहिट मूवीस में एक साथ काम भी किया। एक समय में दोनों एक दूसरे के साथ लव अफेयर में भी थे लेकिन बाद में काफी विवाद के चलते यह दोनों अलग हो गए और अब एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करते हैं।
वही इन दोनों का एक वीडियो सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है।यह दोनों हमेशा से ही धूम मचाते आए हैं।ऐसे में इनका कोई नया गाना हो या पुराना गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड करता ही रहता है। लोग आज भी इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इन दोनों का एक पॉप्युलर गाना मर्द वाला खेल काफी छाया हुआ है।हर कोई इस बार-बार सर्च करके देख रहा है।

आपको बता दे कि यह गाना अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर शूट किया गया है जिसमें यह दोनों बेडरूम में रोमांस कर रहे हैं और साथ में दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी लग रही है।इस गाने में पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ भर-भरकर रोमांस करते दिखते हैं। अब तक इस गाने को 8 मिलियन यूजर्स ने देख डाला था। अभी भी ये गाना फैंस की पसंद बना हुआ है। इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद हॉट लग रही हैं और वह अपनी अदाओं का जादू पवन सिंह पर चल रही हैं।वहीं पवन सिंह भी अक्षरा सिंह को देखकर बेकाबू हुए जा रहे हैं और दोनों एक दूसरे को बाहों में भरकर किस भी कर रहे हैं। दोनों का रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दे की अक्षरा सिंह भी काफी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनसे जुड़े विवाद भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह के एमएमएस वीडियो को लेकर भी काफी बवाल मचा था जिसके बाद अक्षरा सिंह ने कहा था कि यह वीडियो उनका नहीं है और किसी ने उनको बदनाम करने की साजिश की है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती