मनोरंजनविडियोज़

Prashanth Neel On Salaar 2 : प्रशांत नील अब मचाने वाले हैं तहलका, अब फैंस को मिलेगी जल्दी ही खुशखबरी, बोले सालार मूवी में रह गई थी यह कमी

Prashanth Neel On Salaar 2 सालार मूवी की सफलता के बाद अब प्रशांत नील काफी खुश भी नजर आ रहे हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें फिल्म से और ज्यादा उम्मीदें थी। सालार को लेकर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया जहां प्रशांत नील ने कहा की वह सालार मूवी की सक्सेस से 100 प्रतिशत खुश नहीं है लेकिन इस बात की खुशी है कि उन्हें देवा का किरदार मिला।

Advertisement
Prashanth Neel On Salaar 2
प्रशांत नील अब मचाने वाले हैं तहलका, अब फैंस को मिलेगी जल्दी ही खुशखबरी, बोले सालार मूवी में रह गई थी यह कमी

बताया जा रहा है कि प्रशांत नील की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म का कलेक्शन हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच अब डायरेक्टर ने सालार 2 को लेकर बड़ी बात कह दी है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

केजीएफ 2 के बाद प्रशांत नील सालार के साथ थिएटर में वापसी की और उनकी यह फिल्म भी जबरदस्त हिट रही। सालार की सफलता से प्रशांत नील काफी खुश है लेकिन उनका कहना है कि उन्हें फिल्म से और ज्यादा उम्मीदें थी सालार को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि जहां वह फिल्म की सक्सेस से पूर्ण रूप से खुश नहीं है। लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्हें देवा का किरदार निभाने को मिला। इस दौरान प्रशांत नील ने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी बात की।

सालार: सीजफायर पार्ट- 1 के बाद मेकर्स ने सीक्वल की भी तैयारी कर ली है, जिसका नाम सालार: पार्ट 2 – शौर्यांग पर्व रखा गया। फिल्म के सीक्वल को लेकर प्रशांत नील ने कहा कि सालार का सीक्वल बड़ा और बेहतर होगा क्योंकि कहानी की मांग यही है।

वहीं अगर आने वाले फिल्मों की बात की जाए तो सालार के बाद प्रभास डायरेक्टर नाग अश्विन की कल की 2898 एडी में नजर आएंगे।इसके अलावा उनके पास एनिमल के निर्देश संदीप रेड्डी वांगा की भी एक मूवी है।वही प्रशांत नील अब जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगे। उनकी फिल्मों की लिस्ट में सालार पार्ट 2 के अलावा केजीएफ चैप्टर 3 भी शामिल है ।

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागांदुर हैं। फिल्म में प्रभास ने लीड किरदार निभाया है। उनके अलावा सालार की स्टार कास्ट में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती