टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Bigg Boss 17 Highlights : मुनव्वर की वजह से मन्नारा हुई कैप्टेसी रेस से बाहर अभिषेक ने मारा समर्थ को थप्पड़

बिग बॉस 17 इस समय काफी सुर्खियों में छाया हुआ है।तीन एविक्शन के साथ-साथ 6 लोगों के नॉमिनेशन्स भी हुए। अरुण से लेकर, मुनव्वर, आयशा, अभिषेक, ऑरा और समर्थ बेघर होने के घेरे में आ गए।

Advertisement

आज वाले एपिसोड में समर्थ को अभिषेक थप्पड़ मार रहे हैं।अंकिता लोखंडे घर की नई कप्तान बन गई है।देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है।बीते एपिसोड में नॉमिनेशन के बाद भयंकर झगड़ा देखने को मिला।वही आज घर में कैप्टंसी टास्क भी हुआ लेकिन उसके पहले एक बार फिर समर्थ और ईशा अभिषेक आपस में लड़ाई करते हुए दिखाई दिए। ईशा और समर्थ अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए जिससे परेशान होकर अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया और उनको सजा के तौर पर कैप्टंसी टास्क से बाहर कर दिया गया। वहीं अंकिता लोखंडे इस टास्क को जीत कर घर की नई कप्तान बन गई है।

बिग बॉस की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि समर्थ ने मन्नारा से आयशा के लिए मुनव्वर के एक्शंस के बारे में बताया।इसके अलावा वह अभिषेक और आयशा के बारे में भी बात करते हैं और कहते हैं कि इनका रिश्ता कितना चीप लग रहा है। इसके बाद अरुण,विक्की और अंकिता से भी वह मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं फिर विक्की अंकिता का गला दबा देते हैं तो एक्ट्रेस नौटंकी करती है इसके बाद कप्तानी का नोटिफिकेशन आता है,जिसके बाद विक्की यहां अंकिता को बताते हैं कि उनको बनाने के लिए कौन-कौन है।

किचन एरिया में वाइल्डकार्ड के बारे में बात होती है कि उसके ऊपर एक स्टैम्प लग जाता है कि वह लेट आया है। फिर समर्थ ने कहा कि उन पर भी लगा था कि 14 दिन लेट आए हो, इसका स्टैम्प लगा था। और यहीं से अभिषेक उनकी बातों में कूदते हैं और लड़ाई शुरू हो जाती है। अभिषेक समर्थ को लुच्चा कहते हैं।अभिषेक के क्लॉस्ट्रोफोबिक और मेंटल वाली बात उठाते हैं। फिर बाप का मेंटल लौंडा कहते हैं। इसके बाद अभिषेक और गुस्से में आ जाते हैं। वह कहते हैं कि ईशा की वजह से यहां आए हैं तो मन्नारा विक्की से कहती है कि अभिषेक भी तो ईशा की वजह से ही है यहां। इस लड़ाई में अंकिता भी कूद जाती हैं और अभिषेक को पागल कहती हैं। फिर अभिषेक उनसे भी भिड़ जाते हैं।

अभिषेक ने कहा कि समर्थ की गर्लफ्रेंड उनके पीछे आती है।अभिषेक ने कहा कल तो बोला नहीं कुछ आज बोल रही हैं। बायस्ड हैं एकदम। मुनव्वर ने कहा कि इसमें मॉरल पोलिसिंग न करें। अभिषेक ने कहा कि दिन भर सोती रहती है। तुझे मैं निकालूंगा। अंकिता ने कहा कि तेरी औकात नहीं है।

इसी लड़ाई में ईशा मालवीय भी कूद जाती है और कहती है कि अभिषेक कुमार भौक रहे हैं। कुल मिलाकर अभिषेक एक साइड और दूसरे साइड समर्थ अंकिता और ईशा होते हैं।अभिषेक कमरे पर जाकर कहते हैं कि बिग बॉस मुझे पोक किया जा रहा है और अगर मेरा हाथ उठ गया तो आप समझ लेना। इसके बाद अभिषेक ने ईशा से कहा कि तेरी वजह से बेड पर था डिप्रेशन में था। तूने मुझे धक्का मारा था। नाखून मारा था। तूने बहुत कुछ किया है इस दौरान अभिषेक ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि तुझे कैसे मिल रहे हैं लड़के तो अंकिता बोलने लगती है लेकिन मुनव्वर मना कर देते हैं।

ईशा ने कहा कि मार ले खुद को गिलास। ईशा ने कहा कि मैं तुझे प्यार किया इस दौरान अभिषेक ने ईशा को बहन की गाली भी दी। इस दौरान समर्थ ने अभिषेक के मुंह पर हाथ रखा और गुस्से में अभिषेक ने समर्थ को चांटा मार दिया। समर्थ ने कहा कि वह ईशा पर थूक रहा था इसलिए हाथ रख फिर अभिषेक ने जाकर कमरे पर कहा कि यह लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। मुंह पर टिशू पेपर डाला गया था। पहले मुझे फिजिकल हुआ गया था।समर्थ ने कहा कि एक्शन लिया जाए।

मुनव्वर समर्थ से कहते हैं तुझे जो चाहिए था वह मिल गया। तू चाहता था कि वह हाथ उठाए फिर समर्थ ने सबसे पूछा कि क्या आप लोग यहां सेफ फील कर रहे हैं तो आयशा ने कहा कि नहीं आज जो हुआ उसके बाद तो बिल्कुल नहीं। ईशा अंकिता ने भी बिग बॉस से सेफ फील न करने की बात कही।अभिषेक ने कमरे पर हाथ जोड़कर माफी मांगी।ईशा ने सबको बताया कि अभिषेक उन पर हाथ उठाते थे। मरते थे।

बिग बॉस ने अंकिता मन्नारा और अरुण को कन्फेशन रूप में बुलाया और सारा माजरा पूछा।वहां सभी ने अपना अपना पक्ष रखा।अंकिता ने कहा कि वह क्लॉस्ट्रोफोबिक भी नहीं हुआ था। वह सब ड्रामे करता है। फाइट को इंजॉय करता है। वहीं, ईशा सबको न्यू ईयर वाली बात बताती हैं कि जब अभिषेक ने उनको थप्पड़ मारा था और उसकी फोटो उनके पास है, जिसमें उनके फेस पर नील पड़ गया था। फिर बिग बॉस कहते हैं कि वह पिछले कुछ दिनों से देख रहे हैं कि मोहल्ले में पोकिंग चल रही है। हर तरफ से और पोकिंग के खिलाफ केस तैयार करना भी चल रहा है।

आज की लाइन ही बताता हूं कि पोक किया जा रहा है, अगर हाथ उठ गया तो देख लीजिएगा। लेकिन हम सबकी गलतियों का हिसाब रखते हैं। इस गलती को भी जोड़ा जाएगा। समय आने पर आपके सामने सब गलतियों को एक साथ आपके सामने रखा जाएगा। फिलहाल आज जो कार्य होने वाला है, उस कार्य से अभिषेक बाहर रहेंगे। वह हिस्सा नहीं लेंगे।
बिग बॉस ने घरवालों को यह भी कहा कि टास्क में अभिषेक हिस्सा नहीं लेंगे। इस टास्क में तीनों कैप्टन नए घर का कैप्टन बनाएगे सभी को पांच राउंड में उन तीनों को मानना है कि उन्हें कप्तान क्यों बनाया जाए और राउंड के आखिरी में न निकालें और वह इसके लिए क्यों डिजर्विंग हैं। बाकी क्यों नहीं। अभिषेक पहले ही मन्नारा तो बोल देते हैं कि अंकिता बनेगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती