मनोरंजनविडियोज़हरयाणवी

Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी ने दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, हिलाई ऐसी कमरिया की सब हो गए बेहाल

आज के समय में सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई सपना चौधरी का दीवाना है. यह जब भी स्टेज पर आती है तो हर किसी का दिल चुरा लेती है.सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती है और अपने चाहने वालों के साथ अपने फोटोस और वीडियो को शेयर करती रहती है.ऐसे में उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है.

सपना चौधरी का कोई भी सॉन्ग आते ही ट्रेंड करने लगता है.उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा बचा रहा है और फैस भी इस वीडियो को देखने के बाद खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने का नाम है घूंघट का फटकारा

इस वीडियो में आप सपना चौधरी का जलवा देख सकते हैं। रागिनी कंपटीशन हो या स्टेज पर सपना चौधरी हो हर कोई इन्हें देखने के लिए बेताब रहता है। हरियाणा से रोहतक तक सपना चौधरी अपने क्षेत्रीय लोकगीत के लिए जानी जाती है। सपना चौधरी केवल देश में ही रही बल्कि विदेश में भी मशहूर है। ऐसे तो सपना चौधरी के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं

लेकिन इस बार उनका जो वीडियो सामने आ रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनका यह वीडियो यूट्यूब पर सपना एंटरटेनमेंट चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे अपलोड किए हुए अभी 9 दिन ही हुए हैं लेकिन लोगों के दिलों दिमाग पर यह गाना छा गया है।

वायरल हो रहे स्टेज शो सपना ने हरियाणा के ही एक गांव में किया है। यहां पर सपना ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।वह घूंघट का फटकारा गाने पर जोरदार ठुमके भी लगा रहे हैं जिसे देखकर हर कोई घायल हो रहा है।इसमें कोई दो राय नहीं है की सपना अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देती है।

लोग उनकी मुस्कान, उनकी कमर की लचक के दीवाने हैं। लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाते हैं। सपना चौधरी डांस कर रही है तो उनके सामने हजारों की भीड़ है और लोग इन्हें देखने के लिए धक्का मुक्की भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सपना की एक अच्‍छी झलक के लिए उनके सैकड़ों फैंस आयोजन स्‍थल पर लगे खंभों पर चढ़े हुए हैं।

इधर सपना ठुमके लगा रही हैं, उधर फैंस तालियां बजा रहे हैं, सीटियां बजा रहे हैं। यह सब देखकर वाकई किसी भी कलाकार का दिल अपने चाहने वालों पर लुट जाने का करेगा।
सपना यहां जिस ‘घूंघट का फटकारा’ गाने पर डांस कर रही हैं, उसे मासूम शर्मा और शीनम कैथलिक ने गाया है। गीत के बोल हनी वर्मा ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर होवी और हनी वर्मा हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती