शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura news: कोचिंग जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या के मामले का 6 दिनों के अंदर उद्वेदन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त 3 हथियार और बाईक बरामद

शेखपुरा। घर से कोचिंग करने जा रहे युवक की कुछ दिनों पहले गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में शेखपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान बेलदरिया के रहने वाले राजो बिंद के पुत्र मोहन कुमार उर्फ विशाल कुमार के रूप में की गई है। इस मामले के सफल उद्वेदन के बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी पत्रकारों को दी।

Sheikhpura news: कोचिंग जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या के मामले का 6 दिनों के अंदर उद्वेदन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त 3 हथियार और बाईक बरामद
प्रेस वार्ता करते एसपी कार्तिकेय शर्मा

6 दिनों के अंदर कोचिंग पढ़ने जा रहे युवक की की गोली मार कर हत्या का उद्भेदन कर ली।इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव के पुत्र सूरज कुमार जो ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था उसकी सुबह 5:30 बजे हसनगंज रेलवे गुमटी के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के चाचा रामबालक यादव के द्वारा 4 नामजद तथा अज्ञात के विरुद्ध शेखपुरा नगर थाने में मामला दर्ज किया गया। इस मामले का जांच तत्परता से शुरू हुआ। खास तौर पर नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बहुत ही कम समय में इस मामले का सफल उद्भेदन कर लिया।

एसपी ने बताया कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की गई तो एक टीवीएस राइडर लाल रंग की मोटरसाइकिल से दो व्यक्ति घटना के बाद भागते हुए देखे गए। इसके बाद पुलिस ने उन दोनों की पहचान की और छापेमारी किया।जिसके बाद कुसुंभा ओपी क्षेत्र के बेलदरिया के रहने वाले राजो बिन्द के पुत्र मोहन कुमार उर्फ विशाल कुमार को पकड़ा गया। एसपी ने कहा कुछ दिनों पहले सिटी कार्ट मॉल के समीप मृतक सूरज कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपी के साथ मारपीट किया था। उक्त मारपीट की घटना का बदला लेने के लिए सूरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।इस मामले में एसपी ने बताया की हत्या से पहले आरोपियों ने उसकी रेकी की थी।

कुछ दिनों तक उसका पीछा किया और समय का सही जानकारी प्राप्त किया। जिसके बाद 25 दिसंबर को सुबह 5:30 बजे सूरज साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था तभी रास्ते में खाली रोड देखकर घटना को अंजाम दिया। इस घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी ने अपने चचेरा भाई महेंद्र बिंद के पुत्र सुभाष कुमार के साथ टीवीएस राइडर बाईक से उसका पीछा करते हुए हसनगंज रेलवे गुमटी के पश्चिम सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी और उसका इंतजार करने लगा। जैसे ही सूरज कुमार मौके पर पहुंचा उसकी गोली मार कर हत्या कर दी जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि हत्या में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया था और जिस हथियार से हत्या किया गया था। दोनों को पुलिस ने जब्त कर लिया।

आरोपी के घर में छापेमारी के क्रम में कुछ अन्य प्रकार के पिस्टल भी बरामद किया गया है। जिसमें एक देशी पिस्तौल, एक देसी रिवाल्वर, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के अलावे घटना में इस्तेमाल किया गया बाईक और एक मोबाइल को जब्त किया गया। उक्त आरोपी के ऊपर बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत एक मामला कुसुम्भा थाने में पहले से ही दर्ज है।मात्र 6 दिनों के अंदर पूरे मामले का सफल उद्वेदन करने वाले नगर थाना अध्यक्ष एवं उनके अन्य पुलिस पदाधिकारी को एसपी ने बधाई दी। साथ ही बेहतर कार्रवाई करते हुए इतनी जल्दी मामले का उद्वेदन करने के लिए उन सभी पुलिस पदाधिकारी की जमकर तारीफ की है। इस मौके पर थाना अध्यक्ष विनोद राम नगर थाना में तैनात एसआई महेश सिंह धनंजय कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती