टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Saubhagyavati Bhava : सांप ने राघव की गर्दन पर काट लिया, सिया कहती है कि राघव इतनी आसानी से नहीं मर सकता

एपिसोड की शुरुआत राघव के बंद कमरे में खांसने से होती है। राघव बंद कमरे में खांस रहा है। गाना बजता है…वह सिया के साथ अपने पलों को याद करता है, जब वह गिर जाता है और बेहोश हो जाता है। वह याद करता है कि सिया ने उससे अपनी आँखें खोलने के लिए कहा था, और उठता है, कहता है कि उसे उठना है, उसे सिया को बचाना है और उसका नाम चिल्लाता है।

विराज अगले स्तर पर कहता है और सांप को कमरे के अंदर भेजता है। राघव कहता है कि अगर तुम मुझे मारना चाहते तो मुझे जहर पिला देते, और कहते हैं कि मुझे पता है कि तुम मुझे प्रताड़ित करना चाहते हो। सांप ने राघव की गर्दन पर काट लिया। सिया कहती है कि राघव इतनी आसानी से नहीं मर सकता।

विराज कहता है उसे मरने दो। सिया कहती है कि वह अपने मनोरंजन के लिए ऐसा नहीं कर रही है, बल्कि वह उसे रोज मारना चाहती है, और कहती है कि वह इतनी आसानी से नहीं मर सकता। विराज उससे अपना बदला पूरा करने के लिए कहता है और कहता है कि यह हमारी योजना थी।

वह पूछता है कि क्या उसे आपकी चिंता थी, जब उसने आपके साथ गलत किया था। सिया मास्क पहनकर राघव के पास जाती है और उसे मारक इंजेक्शन देती है। वह उसे इंजेक्शन देती है। राघव को होश आता है और वह उसका मुखौटा खींचने की कोशिश करता है।

विराज वहां आता है और उसके सिर पर छड़ी फेंकता है और राघव उसका मुखौटा खींचने से पहले बेहोश हो जाता है। विराज और सिया वहां से चले जाते हैं। विराज पूछता है कि क्या उसने तुम्हारा सिर देखा। सिया कहती है पता नहीं।

सुबह, राघव उठता है और उसे कंगन मिलता है जिस पर ख़ुशी लिखा होता है। उसे एहसास होता है कि इसके पीछे विराज का हाथ है और वह चिल्लाता है विराज डोबरियाल, मुझे पता है तुम कौन हो? वह कहता है कि मैं यह जानता था, मेरा दोस्त या कहो मेरा दुश्मन।

वह कहता है मुझे नहीं पता कि तुम मेरी पार्टनर क्यों बनती हो, हो सकता है कि तुम्हें मुझसे जलन हो, क्योंकि मैं तुमसे बेहतर हूं। विराज कहता है इस जन्म में नहीं। राघव कहता है कि तुमने मेरी पत्नी को छुपकर देखा होगा। विराज सिया से कहता है कि उसके पति के विचार भी उसकी तरह ही घटिया हैं। राघव विराज से कहता है कि अगर उसकी नजर सिया पर है तो वह उसे नहीं छोड़ेगा।

वह कहता है कि तुम्हारे पास सिर्फ एक घंटा है, अगर तुम मुझे यहां से नहीं ले गए और मेरी सिया को मुझे वापस नहीं करोगे तो तुम अपने किसी को खो दोगे। विराज उस पर चिल्लाता है और कहता है कि तुम मेरी बेटी के साथ कुछ नहीं करोगे। सिया कहती है कि शायद वह किसी और के बारे में बात कर रहा है।

विराज कहता है कि वह ख़ुशी के बारे में बात कर रहा है। सिया कहती है मैं खुशी को फोन करूंगी। ख़ुशी विराज को अपने नाम का कंगन पहनाने के बारे में सोचती है, और सोचती है कि यह मेरे पापा के लिए मेरी ओर से पहला उपहार होगा। वह कहती है कि सिया मासी और पापा मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं और मैं चाहती हूं कि वे साथ रहें। वह कहती है कि सिया मासी पर कंगन अच्छा था।

राघव बताता है कि वह यहां है, लेकिन उसके आदमी बाहरी हैं। विराज सिया से कहता है कि राघव कुछ करेगा। सिया कहती है कि वह हमारे साथ माइंड गेम खेल रहा है और कहती है कि वह धोखा नहीं दे रहा है। विराज कहता है कि वह अब कुछ नहीं सोचता, और बताता है कि ख़ुशी उसके लिए महत्वपूर्ण है। सिया ख़ुशी को बुलाती है। ख़ुशी कॉल उठाती है। वह विराज से कहती है कि वह तुषार के साथ उसके पास आ रही है।

वह कहती है कि जब वह उसके लिए इतना बदल सकता है तो वह भी बदल जाएगी। विराज ना कहता है और उसे घर से बाहर न जाने के लिए कहता है। सिया उसे दरवाजा बंद करने के लिए कहती है। ख़ुशी पूछती है कि क्या कुछ हुआ। विराज और सिया कहते हैं नहीं।

वह कहते हैं हम वहां आ रहे हैं. ख़ुशी का कहना है कि वे उसके लिए बहुत चिंतित हैं। सिया विराज से कहती है कि जब तक वे वापस नहीं आते, वे राघव को शांति नहीं देंगे, और उसके कमरे में गैस छोड़ देती है। राघव हंसता है और कहता है, लाओ।

रश्मि किसी से बात करती है और कहती है कि उसका बॉयफ्रेंड परेशान होकर फोन नहीं उठा रहा है। वह कहती है कि उसकी किस्मत खराब है. दोस्त कहता है कि मैं तुम्हारे साथ बाहर आया हूं ताकि तुम अपना मन बदल लो। रश्मी हाँ कहती है। वह गलती से उसके हाथ पर कॉफी गिरा देता है और वह उसके हाथ पर फूंक मारता है। एसीपी रिया वहां आती हैं और पूछती हैं कि क्या वे सड़क पर रोमांस कर रहे हैं।

लड़का कहता है नहीं. एसीपी रिया पूछती हैं कि क्या वह भी उनके साथ आएंगे। ज्ााता है। एसीपी रिया रश्मि को वहां से ले जाने के लिए उनका हाथ पकड़ती हैं। राघव सोचते हैं कि उन्होंने अपनी टीम को 24 घंटे का समय दिया। दादी ख़ुशी को अक्सर आने के लिए कहती हैं। खुशी का कहना है कि हर कोई अधिक खुशी चाहता है।

वह पूछती है कि रश्मी दी कहां हैं? दादी कहती है कि वह तुम्हारे जाने से पहले आ जाएगी। तुषार उनकी सेल्फी लेने ही वाला होता है, तभी लाइट जाती है और कोई दरवाजा खटखटाता है। तुषार ने दरवाज़ा खोला। विराज और सिया कार में हैं। राघव कहता है चलो खेल खेलते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती