शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura/Barbigha: हिट एंड रन कानून में अचानक फिर जगह-जगह रोड जाम,केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी,आगजनी

शेखपुरा /बरबीघा ।केंद्र सरकार के द्वारा संभावित हिट एंड रन केस के विरोध में बगैर पूर्व सूचना के फिर से बुधवार को जिले में जगह-जगह सड़क जाम कर दिया गया है। साथ ही बीच सड़क पर टायर जलाकर आगजनी किया जा रहा है।विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की जा रही है।शेखपुरा में कई जगहों पर रोड जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। कार्यालय के समय में स्कूल जाने वाले शिक्षकों और विभिन्न जगहों पर जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है ।

Sheikhpura/Barbigha: हिट एंड रन कानून में अचानक फिर जगह-जगह रोड जाम,केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी,आगजनी
बरबीघा में सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताते आंदोलनकारी लोग

जाम में शहर के कॉलेज मोड़ पर एक प्रसूता और नवजात शिशु को सदर अस्पताल से नीरपुर गांव ले जा रहे एंबुलेंस वाहन को भी आक्रोशित आंदोलनकारियों ने रोक दिया। शेखपुरा में नगर क्षेत्र के मेहुस मोड़, शेखपुरा से बरबीघा रोड में बाजितपुर मोड़ और बिहटा , कॉलेज मोड़ , वरुई गांव के पास रोड जाम लगाकर उपद्रव किया जा रहा है। रोड जाम हिट एंड रन केस में किया गया है । अचानक से सुबह-सुबह जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस वजह से स्कूल जाने वाले शिक्षकों को खासी परेशानी हो रही है और वह अपने स्कूल नहीं पहुंच पा रहे हैं। वही कार्यालय जाने वाले लोग भी परेशान हो गए हैं।

कई जगहों पर स्कूल बस को भी परेशानी हुई है।बता दें कि केंद्र सरकार के हिट एंड रन केस को लेकर चालकों में आक्रोश है। पहले भी बगैर किसी पूर्व सूचना और किसी तरह की जानकारी के जाम लगाकर तीन दिनों तक उपद्रव किया गया था। वहीं एक बार फिर बुधवार को विभिन्न जगहों पर रोड जाम लगा दिया गया है। हालांकि इस संबंध में पुलिस के द्वारा पहल की गई है। वहीं यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है।इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जाम स्थल पर पुलिस टीम को भेजा गया है। कहीं भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती