शेखपुरा न्यूज़

Beams Pawapuri : पावापुरी स्थित बीम्स में पैरा मेडिकल छात्रा के साथ डॉक्टर द्वारा कथित छेड़छाड़ के खिलाफ निकाला आक्रोशपूर्ण मार्च

शेखपुरा। स्थानीय राजकीय पारा मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने सोमवार की शाम पावापुरी स्थित बीम्स में पैरा मेडिकल छात्रा के साथ डॉक्टर द्वारा कथित छेड़छाड़ के मामले को लेकर आक्रोषपूर्ण मार्च निकाला ।मार्च के दौरान हाथों में तख्तियां लिए नारा लगाते हुए पैरा मेडिकल संस्थान के छात्र-छात्रा भगवान महावीर आयुर्वेद संस्थान आयुर्विज्ञान संस्थान पवापुरी के इंथेसेसिया विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ बिजेंद्र प्रसाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

पावापुरी स्थित बीम्स में पैरा मेडिकल छात्रा के साथ डॉक्टर द्वारा कथित छेड़छाड़ के खिलाफ निकाला आक्रोशपूर्ण मार्च
छेड़छाड़ के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च

छात्र संघ के बैनर तले आयोजित इस आक्रोश मार्च में विभागध्यक्ष को नालंदा जिले के गिरियक थाना में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। इस संबंध में आंदोलन छात्र छात्राओं में कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उसकी प्रति मुख्य सचिव अपर मुख्य सचिव बिहार स्वास्थ्य सेवा संयुक्त सचिव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव को भी प्रेषित किया।

पैरा मेडिकल छात्रा संघ के अक्रोशित छात्र-छात्राओं ने आरोप लगाया कि प्रवेश परीक्षा में शामिल छात्रा को विभागध्यक्ष द्वारा पहले तो कम अंक प्रदान किए गए और बाद में उसे एकांत में बुलाया गया। जहां उसके साथ आपत्तिजनक शब्दों और दुर्व्यवहार किए गए।

छात्रों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर का यह कृत सरासर पैरा मेडिकल की क्षेत्र में आने वाली छात्राओं के मनोबल को तोड़ने वाला है। छात्रों ने आरोप लगाया कि एक ओर सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद कर रही है। बिहार सरकार द्वारा बालिकाओं को पढ़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। और महिलाओं को नौकरी के लिए आरक्षण की सीमा भी बढ़ा रखी है। इसके बावजूद इस प्रकार के कुछ आलाअधिकारी के कुक्कृत से पढ़ाई लिखाई में आगे आने वाली छात्राओं के मनोबल को प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन