शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura weather: दिन भर घरे कोहरे के बीच धूप का आंख मिचौनी देखने को मिला

शेखपुरा। घना कोहरा के बीच मध्यम दर्जे की हवा और उसके ऊपर धूप की आंख मिच्चौनी ने जिले का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर रखा है। लोग बुरी तरह शीतलहर की चपेट में है सवेरे में छाये खूब घने कोहरे के बीच लोगों को एक कम दिखने में भी कठिनाई महसूस हो रही थी। घने कोहरे का असर से सड़क पर चल रहे वाहन पर ब्रेक लगा दिया बड़ी मुश्किल से वाहन चालक हेडलाइट जलाकर चल रहे थे। दो दिनों के बाद सोमवार के दिन लोगों को थोड़ी देर के लिए सूरज भगवान का दर्शन हुआ ।

Sheikhpura weather: दिन भर घरे कोहरे के बीच धूप का आंख मिचौनी देखने को मिला
जिले का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त

हालांकि जिले के तापमान में किसी प्रकार का बदलाव नहीं देखा गया पिछले दिनों की भांति ही जिले का अधिकतम तापमान 21 डिग्री और न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहा। इसके अलावा वायु गुणवत्ता भी उसी प्रकार बेहद खराब बनी रही सोमवार को वायु गुणवत्ता सूचकांक 319 तक पहुंच गया सवेरे से ही लोगों को खूब घने कोहरे का सामना करना पड़ा कोहरे का यह असर दोपहर तक देखने को मिला।

दोपहर बाद कुछ घंटे के लिए सूर्य के बाहर आने के बाद पुनः लोगों को कोहरे से दो चार होना पड़ा मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक-दो दिन बाद मौसम में और बदलाव के साथ ठंड बढ़ने की भविष्यवाणी है। तापमान में 2 से 3 डिग्री सेंटीग्रेड गिरावट का अनुमान जारी किया गया है। घने कोहरे और शीतलहर के प्रकोप ने लोगों को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। लोग आवश्यक कार्यों से ही घरों से बाहर निकल रहे हैं । हालांकि इस मौसम का खेतों में खड़े गेहूं और दाल के फसल को लाभ पहुंचाने की बात बताई जा रही है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती