क्रिकेटमनोरंजन

Team India player career : जानिए टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के बारे में जिसने इश्क के चक्कर में बर्बाद कर लिया अपना करियर

टीम इंडिया में हर साल कई खिलाड़ियों को मौका मिलता है, कुछ खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में अपनी जगह बनाते हैं तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जिनका प्रभावशाली प्रदर्शन न होने के कारण उन्हें टीम से बाहर भी कर दिया जाता है और उनके आने का फिर कोई रास्ता भी नहीं दिखाई देता है।

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीम इंडिया के लिए कुछ मैच खेलने के बाद ही बाहर कर दिए गए। ऐसा माना जाता है कि इस खिलाड़ी का करियर इश्क की वजह से बर्बाद हो गया।आईए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी .

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के धुआंधार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बारे में जिन्हें कुछ मैच खेलने के बाद ही टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया। पृथ्वी इन दोनों चोट लगने के कारण मैदान से बाहर दिखाई दे रहे हैं। पिछले समय यह भी नोटिस किया गया कि उन्होंने क्रिकेट से ज्यादा अपनी गर्लफ्रेंड को महत्व दिया। पृथ्वी आईफा अवार्ड में भी अपनी गर्लफ्रेंड नीधि तपाड़िया के साथ स्पॉट हुए थे. हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरे आई थी. इसके अलावा शॉ इस साल सोशल मीडिया इंन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ भी मारपीट का आरोप झेल चुके हैं.

एक समय था जब पृथ्वी की तुलना सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे बल्लेबाजों से की जा रही थी लेकिन उन्होंने अपने करियर को खुद ही तबाह कर लिया। उनके करियर में डाउनफॉल शुरू हो गया। कई क्रिकेट एक्सपर्ट इसके पीछे उनकी पर्सनल लाइफ बताते हैं।आईपीएल 2023 भी पृथ्वी के लिए काफी खराब रहा। इसके बाद उन्हें भारतीय टीम से दूर कर दिया गया और आज वह फिर से टीम इंडिया में वापस आने की राह खोज रहे हैं .

भारत के लिए 5 टेस्ट मैच में प्रतिनिधित्न करने वाले 24 साल के शॉ 42.38 की औसत के साथ 339 रन बनाए हैं. इसके अलावा 6 वनडे मैच में उन्होंने 31.5 की औसत के साथ 189 रन बनाए हैं. उन्होंने टेस्ट में 1 शतक के अलावा 2 अर्धशतक ठोका है, जबकि वनडे में उनके नाम कोई भी शतक दर्ज नहीं है.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती