शेखपुरा न्यूज़

District Court : बड़ा दिन की छुट्टी के बाद मंगलवार को नए साल में न्यायालय का कामकाज नियमित रूप से शुरू हुआ

शेखपुरा।बड़ा दिन की छुट्टी के बाद मंगलवार को नए साल में न्यायालय का कामकाज नियमित रूप से शुरू हुआ। 23 दिसंबर के बाद न्यायालय में 1 जनवरी तक बड़ा दिन की छुट्टी घोषित की गई थी। नए साल के पहले दिन न्यायालय खुलने पर बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने एक दूसरे को नए साल के मुबारकबाद दी। अधिवक्ताओं ने न्यायिक अधिकारियों को और न्यायिक अधिकारियों ने अधिवक्ताओं को भी नए साल की मुबारकबाद दी।

District Court : बड़ा दिन की छुट्टी के बाद मंगलवार को नए साल में न्यायालय का कामकाज नियमित रूप से शुरू हुआ
बड़ा दिन की छुट्टी के बाद कोर्ट खुला

हालांकि मोटर वाहन चालकों के तीन दिवसीय हड़ताल के कारण न्यायालय में लोगों की कम उपस्थिति देखी गई। खिले धूप के कारण ठंड के कुछ कम असर के बीच उत्साह के साथ अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य में भाग लिया। जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह और महासचिव विपिन कुमार ने सभी अधिवक्ताओं से मिलकर सामुहिक और बारी बारी से बधाई दी। विधिज्ञ संघ के पदाधिकारी ने अधिवक्ताओं को नए साल में पूरे उत्साह और हर्ष के साथ न्यायिक कार्य में जुटकर लोगों को त्वरित न्याय दिलाने की अपील की ।पदाधिकारी ने अधिवक्ताओं के नए साल में उत्तम स्वास्थ्य और बेहतर कार्य करने की कामना की।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती