शेखपुरा न्यूज़

Ariyari thana: अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव में कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव प्रभात पाण्डेय के ऊपर जानलेवा हमला, स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा I रविवार के सुबह में शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव में कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव प्रभात पाण्डेय के ऊपर जानलेवा हमला का मामला सामने आया। प्रभात पाण्डेय पर गांव के ही युवक ने गोली चलाई। 2002 में भी प्रभात पाण्डेय पर चुनाव के दौरान बूथ पर हमला किया गया था । इसमें पुलिस फायरिंग भी हुई थी । जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में एक युवक हुआ भी था जिसके चचेरे भाई ने रविवार को प्रभात पाण्डेय पर गोली चलाई।

Ariyari thana: अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव में कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव प्रभात पाण्डेय के ऊपर जानलेवा हमला
कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव प्रभात पाण्डेय

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभात पाण्डेय ने बताया कि सुबह में जब वह मॉर्निंग वॉक करके आ रहे थे । इस दौरान पहले विनय सिंह के पुत्र विक्की के द्वारा गाली गलौज किया गया । फिर पीछा करते हुए घर के पास आकर गोली चला दी गई। इसमें प्राथमिकी भी स्थानीय थाना में दर्ज करा दी गई है। जिसमें कहा गया है कि विक्की गाली देते हुए घर तक आया और फिर अचानक से पिस्तौल निकाल लिया। उसके पिस्टल निकालने के दौरान ही वह भाग कर एक कमरे में बंद हो गए । इसके बाद उसने गोली चलाई तो वह बाल बाल बच सके। फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस के संरक्षण में वह थाना पहुंचे। प्राथमिक में ही प्रभात पाण्डेय ने जिक्र किया है कि 2000 में चुनाव के दौरान उन पर जानलेवा हमला हुआ था । जिसमें वह घायल हो गए थे । पुलिस उनको बूथ पर से लेकर गई थी। इसी दौरान पुलिस के द्वारा फायरिंग भी की गई थी। इस फायरिंग में कौशल सिंह की मौत हो गई थी। फायरिंग करने वाले बिक्की का चचेरा भाई था। बताया जाता है कि उस दौरान दो लोगों की मौत भी हो गई थी। जिसमें हथियावां गांव के शशि भूषण सिंह का भी नाम शामिल है।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती