शेखपुरा न्यूज़

छुटे एवं 18 वर्ष पूर्ण कर चुके मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने को लेकर कोचिंग संचालकों के साथ बैठक

शेखपुरा। सोमवार को डीडीसी अरुण कुमार झा की अध्यक्षता में जिले में संचालित कोचिंग संस्थानों के प्रतिनिधियों के साथ आगामी लोक सभा चुनाव 2024 में छुटे एवं 18 वर्ष पूर्ण कर चुके मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने को लेकर समाहरणालय स्थित मंथन सभागार में बैठक आयोजित की गई। जिला प्रशासन द्वारा लगातार इसके लिए समाज के विभिन्न क्षेत्र के लोगों से सम्पर्क स्थापित कर इस महती कार्य में सहयोग की अपील की जा रही है।

छुटे एवं 18 वर्ष पूर्ण कर चुके मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने को लेकर कोचिंग संचालकों के साथ बैठक
कोचिंग संचालकों के साथ बैठक

विगत कई चरणों में मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक छुटे हुये मतदाताओं के नाम जुड़े और वे अपने मताधिकारी का प्रयोग कर सकें। ज्ञातव्य हो कि मतदाता सूची में नये मतदाताओं का नाम जोड़ने को लेकर विभिन्न शिक्षण संस्थानों के साथ बैठक कर सकारात्मक प्रयास किये जा रहें है। इसी क्रम में आज जिलान्तर्गत संचालित कोचिंग संस्थानों में 18 वर्ष पूर्ण कर चुके छात्र/छात्राओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए सभी कोंिचंग संचालकों को प्रपत्र उपलब्ध कराते हुये ज्यादा से ज्यादा छात्र/छात्राओं को मतदाता सूची में जोड़ने में जिला प्रशासन शेखपुरा को सहयोग करने की अपील की गई।

प्रपत्र भरने में किसी प्रकार की समस्या होने की स्थिति में सहायक उप निर्वाचन पदाधिकारी मो॰-8511115697 एवं दिवाकर कुमार डाटा इन्ट्री ऑपरेटर मो॰-7050606270 से सम्पर्क स्थापित किया जा सकता है।उक्त बैठक में अपर समाहर्ता, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी, सहायक उप निर्वाचन पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य अन्य जिलास्तरीय पदाधिकारीगण आदि उपस्थित थें।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन