ताज़ा खबरेंविडियोज़

Balmukund Viral Video : नॉनवेज के ठेले बंद कराओ, वरना… चुनाव जीतते ही एक्शन मूड में दिखाई दिए BJP MLA बालमुकुंद आचार्य

राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत हासिल हुई है। और अब सरकार बनाने की तैयारी चल रही है। ऐसे में चुनाव परिणाम आए हुए अभी ज्यादा समय भी नहीं हुए हैं की चुने गए नए विधायक आचार्य बालमुकुंद फुल एक्शन मूड में आ गए हैं। भाजपा के विधायक आचार्य बालमुकुंद ने अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी है कि शाम तक सड़क पर से सभी नॉनवेज फूड स्टॉल हट जाने चाहिए।

दरअसल, हवा महल से भाजपा विधायक आचार्य बालमुकुंद ने सरकारी अधिकारी को फोन कर चेतावनी दी की सड़क पर कोई भी नॉनवेज फूड नहीं बेचा जाएगा शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए। उन्होंने अधिकारी को ऐसे सभी ठेलों को हटाने का भी आदेश दिया है जो नॉनवेज खाना बेचते हैं।

उन्होंने लोगों के बीच अधिकारी को फोन लगाया और पूछा, कि रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या। हां या ना में बोलो। तो आप समर्थन कर रहे हो इसका, तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर है और बनाकर बेच रहे हैं वह नहीं दिखाई देना चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी हैं।

रविवार को आए चुनाव नतीजे में राजधानी जयपुर के हवामहल विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर आचार्य बालमुकुंद 600 वोटो से चुनाव जीत हासिल किया हैं। उन्होंने कांग्रेस के आरआर तिवारी को हराया है।

वही, बालमुकुंद आचार्य का वीडियो वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बात पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यह गलत है कोई इसे रोक नहीं सकता। अगर किसी को नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे रोक सकता है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन