ताज़ा खबरें

Anju Pakistan ISI Connection : क्या अंजू का ISI से है कनेक्शन, नसरुल्ला के फातिमा ने बताया पाकिस्तान में क्या-क्या हुआ

भारत में अपने फेसबुक वाले प्रेमी नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान जाने वाली अंजू भारत वापस आ गई है। भारत आने के बाद से ही वह गायब है। आखिर अंजू कहां है। इस बात की कोई जानकारी नहीं है। पर इसी बीच अंजू ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने पाकिस्तान जाने से लेकर वापस लौटने और ISI कनेक्शन तक अपनी बात बताई है। अंजू ने कहा कि वह जानती थी उसे पाकिस्तान नहीं जाने दिया जाएगा इस कारण उसने झूठ बोला था।

अंजू ने बताया कि वह बॉर्डर पर पहुंचने के बाद इस बारे में अपने घर वालों को बताना चाहती थी। बॉर्डर पर सिक्योरिटी के लोगों ने उसके पिता, पति और भाई को फोन लगाया पर किसी ने भी फोन नहीं उठाया।

अंजू ने कहा कि पाकिस्तान जाने के बाद जब वह नेटवर्क में आई तो उसने अपने घर वालों को फोन करके बताया था। नसरुल्लाह से निकाह और धर्म परिवर्तन करने को लेकर अंजू ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उसने कहा कि यह उसका पर्सनल मामला है, जिस कारण वह इसे तुल नहीं देना चाहती।

क्या पाकिस्तान में नसरुल्लाह के साथ उन्होंने प्री वेडिंग शूट कराया। इस पर अंजू ने कहा कि वह प्री वेडिंग सूट नहीं था। वह लोग सिर्फ पाकिस्तान में घूमने गए थे। उनके साथ एक दोस्त भी गए थे। और उन्होंने ही यह वीडियो बनाया।

नसरुल्लाह के साथ झगड़ा को लेकर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है। अंजू इस वक्त राजस्थान में है। उन्होंने कहा कि वह अपने पति अरविंद से भी मिलेगी। और इसके बाद ही वह पत्रकारों के सवालों का जवाब देगी।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संपर्क होने पर भी अंजू ने जवाब दिया। अंजू ने कहा कि उनका कोई भी कनेक्शन ISI से नहीं है। वह वहां 4 महीने रही, लेकिन ऐसा कोई भी इंसान उनसे नहीं मिला। अंजू ने आगे बताया कि यहां से जाने के बाद औपचारिक रूप से अपर दीर की पुलिस को यहां आने की सूचना दी गई थी। वहां के थाने को जानकारी देना नियम है।

वहीं वापस आने को लेकर क्या पूछा गया इसकी जानकारी भी अंजु ने दी। अंजू ने कहा कि वापस आने के बाद मुझसे सामान्य बातचीत की गई और मेरा मोबाइल और सामान चेक किया गया। इसके बाद फिर उन्हे जाने दिया गया।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन