शेखपुरा न्यूज़

Sheikhpura weather: सूर्य निकलने के कारण लोगो को कड़ाके की ठंड से राहत मिली

शेखपुरा। मंगलवार को सवेरे से ही खिले धूप के कारण लोगों को ठंड से कुछ राहत मिली ।सूर्य के प्रभाव से वातावरण में छाए कोहरे भी जल्दी छट गए। हालांकि तापमान में और गिरावट दर्ज की गई। जिले का न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान पिछले दिनों के बाद ही तरह 18 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया।

Sheikhpura weather: सूर्य निकलने के कारण लोगो को कड़ाके की ठंड से राहत मिली
सूर्य निकलने के कारण ठंड से राहत

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में मौसम का मिजाज लगभग इसी प्रकार बना रहेगा। लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलेगी मध्यम गति से चलने वाले पछुआ हवा के कारण लोगों को ठंड और कनकनी का एहसास होता रहेगा। हालांकि आसमान में धूप खिलने से लोगों को कुछ राहत मिलेगी। अभी 2 दिनों तक मौसम के शुष्क रहने यानी बारिश की कोई संभावना नहीं है। लेकिन उसके बाद हल्की बारिश की भविष्यवाणी भी मौसम विभाग द्वारा की गई है। इस बीच सवेरे से ही धूप खिलने के कारण लोगों ने जमकर धूप सेवन किया लेकिन शाम ढलते ही फिर से पूरा वातावरण कोहरे की चादर में लिपट गया। लोग घरों में दुबक गए लोगों ने अलाव का सहारा लेना शुरू किया।

किले धूप में लोग इतिहास के तौर पर गर्म कपड़े पहन कर स्वेटर मफलर जैकेट को बंदी आदि में सज कर घरों से बाहर निकल रहे थे। ठंड का सबसे ज्यादा असर सवेरे स्कूल जाने वाले बच्चे और मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों को करना पड़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हृदय रोग से पीड़ित लोगों को सूर्य के बाहर आने के बाद ही घरों से बाहर होने की सलाह दे रहे हैं। ठंड के कर को लेकर कई स्थानों पर प्रशासन द्वारा अलाव की व्यवस्था भी की गई है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती