टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अभिरा को युवराज की चिंता है, अरमान रूही को बुलाता है

एपिसोड की शुरुआत अरमान और रूही के एक-दूसरे के बारे में सोचने से होती है। वह कहता है कि देर क्यों, मैं फोन करूंगा और उसे सब कुछ बताऊंगा। अभिरा को युवराज की चिंता है।

अरमान रूही को बुलाता है। अभिरा कॉल लेती है। वह बिना रुके बातें करती रहती है। उनका कहना है कि तुम्हें हर दिन, दिन में तीन बार डांट खानी चाहिए। वह कॉल समाप्त करता है. वह बुरा व्यवहार कहती है।

अरमान कहते हैं शांत हो जाओ, मैं रूही के पास जाऊंगा और उसे बताऊंगा कि पोद्दार मेरा परिवार है। अभिरा अरमान के सामने आती है और बहस करती है।

वह कहती है कि तुम तौलिये से हंस बनाना नहीं जानते। वह कोशिश करता है और कहता है अभी देखो। वह पूछती है कि क्या आपने इसे बनाया है।

वह कहते हैं, मैं यहां अतिथि हूं। वह पूछती है कि आपका फोन कहां है। वह कहती हैं कि वीडियो देखें और हंस बनाएं, यह यथार्थवादी दिखना चाहिए। वह कहता है मैं ऐसा नहीं करूंगा। वह कहती है कि तुम्हें यह करना होगा, बाद में मिलते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती