लव क्राइम

Affair : ऑफिस में लड़की के साथ संबंध बना रहा था पति, अचानक पत्नी ने देखा और किया ये काम

कहा जाता है कि विवाह एक पवित्र बंधन होता है और पति पत्नी का रिश्ता दुनिया की सबसे पवित्र रिश्ता में से एक होता है जिसे एक दूसरे के सम्मान भरोसे और प्यार की जरूरत होती है। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि किसी एक की वजह से इस पवित्र रिश्ते के टूटने में जरा भी देर नहीं लगती। किसी भी पति पत्नी को अपने साथ ही का किसी दूसरे मर्द या औरत के साथ शारीरिक संबंध बनाना काफी बुरा लगता है।

ऐसा ही कुछ हुआ यूनाइटेड किंगडम में। यूके के एक शहर के निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति को उसकी पत्नी ने ऑफिस में सेक्रेटरी से शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया और फिर कुछ ऐसा किया कि हर किसी की आंख खुली की खुली रह गई। उस व्यक्ति ने बताया कि पत्नी से उसकी पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी और कुछ सालों बाद एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ले। इस बीच जब दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर था तो पत्नी ने समझदारी और परिपक्वता दिखाते हुए रिश्ते को बचा लिया।

सेक्रेटरी के साथ संबंध बनाते पकड़ा पति को

व्यक्ति ने बताया, ‘मेरे ऑफिस में कुछ दिन पहले एक महिला सेक्रेटरी आई जो दिखने में काफी खूबसूरत थी। धीरे-धीरे हम दोनों ने शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया लेकिन पकड़े जाने का डर भी था। एक दिन अचानक मेरी पत्नी मुझे सरप्राइस देने के लिए मेरा लंच मेरे ऑफिस में लेकर आई। उस समय हम दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।’ पत्नी पति की यह हरकतें देखकर अवाक रह गई और तुरंत अपनी बहन के घर चली गई। उस व्यक्ति ने कहा कि ऐसा करके उसे काफी गिल्ट फील हुआ और उसने अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया। उसने आगे कहा, ‘मैंने अपनी ग़लती मानते हुए पत्नी से माफी मांगने के लिए फोन किया तो उल्टा उसने ही कहा कि मुझे क्षमा करें, मैंने आपको वह खुशी नहीं दी जो आप चाहते थे।’ यह सब देखकर वो व्यक्ति शर्म के मारे लाल हो गया। हालांकि, कुछ दिन बाद पत्नी वापस पति के पास आ गई और फिर धीरे धीरे सब नॉर्मल हो गया।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती